जब बॉलीवुड सेलेब्स के घर चोरों ने बोला धावा, कंगन से म्यूजिक सिस्टम तक-इन कीमती चीजों पर हुआ हाथ साफ!

इस हफ्ते की शुरुआत में, किशोर कुमार के मुंबई के घर से कीमती सामान चुराने के लिए एक 24 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। एक नजर डालते हैं बॉलीवुड में चोरी का शिकार हुए ऐसे ही कुछ सेलेब्स पर।

When Bollywood celebs theft
जब बॉलीवुड सेलेब्स हुए चोरी का शिकार 

मुख्य बातें

  • बच्चन परिवार के जलसा बंगले में हुई थी चोरी
  • काजोल और अजय देवगन के घर से चोरी हुए थे सोने के कंगन
  • सोनम कपूर के विवाह स्थल पर हुई थी चोरी की घटना

मुंबई: सुर्खियों में रहने के अपने फायदे और नुकसान दोनों हैं। सेलेब्स को अपने फैंस और फॉलोवर्स से बहुत प्यार मिलता है, लेकिन अक्सर दुर्भावनापूर्ण इरादे वाले लोगों की ओर से उन्हें निशाना भी बनाया जा सकता है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता और दिग्गज गायक किशोर कुमार के मुंबई स्थित घर से कीमती सामान चुराने के लिए एक कर्मचारी को गिरफ्तार करने की घटना ने सुर्खियां बटोरीं थीं।

ऐसा तब हुआ जब किशोर कुमार की पोती वृंदा गांगुली ने एक प्राथमिकी दर्ज कराई और अपने मुंबई के बंगले से 2 लाख रुपए कीमत के छत के पंखे, पानी के पंप, मिक्सी और होम थिएटर म्यूजिक सिस्टम सहित कीमती सामान चोरी होने का खुलासा किया। 24 वर्षीय आरोपी को मुंबई के एक रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया, वह चोरी के पहले कुछ दिनों से लापता हो गया था।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड सेलेब्स चोरी के शिकार हुए हैं। कुछ अन्य सेलेब्स के साथ भी ऐसी घटनाएं हुई हैं जिसमें काजोल, अजय देवगन, बच्चन परिवार जैसे नाम शामिल हैं।

बच्चन परिवार:

2008 में, एक चोर बच्चन के घर 'जलसा' में घुस गया और बाद में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अपने ब्लॉग पर इसे साझा करते हुए, अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'कल कुछ चिंताजनक क्षण बिताए क्योंकि हमारे पास एक ब्रेक-इन था! लड़का पकड़ा गया था और अब जांच के लिए पुलिस के साथ है। एक पेशेवर की तरह लगता है, क्योंकि वह सबसे संवेदनशील में प्रवेश कर चुका था। घर का क्षेत्र, जलसा।'

2013 में उनके जलसा बंगले में 25,000 रुपए की चोरी भी हुई थी और इसके तुरंत बाद मुंबई पुलिस ने भी जांच शुरू की थी।

काजोल और अजय देवगन के बंगले पर कंगन की चोरी:

2013 में, पावर कपल को एक भयावह अनुभव हुआ, जब चोर उनके जुहू निवास में घुस गए और कथित तौर पर 17 सोने की चूड़ियों के साथ भाग गए। कथित तौर पर, पुलिस ने 4 चूड़ियों को बरामद किया जबकि कुछ नहीं मिल सके। डकैती के लिए दंपति की घरेलू कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया था।

सोनम कपूर के विवाह स्थल पर चोरी:

अपनी शादी के चार महीने बाद, सोनम कपूर की मौसी के घर पर डकैती पड़ी। अभिनेत्री के विवाह स्थल रॉकडेल से मोबाइल फोन, नकदी आदि के साथ-साथ लाखों की बहुत सारी नकदी चोरी हो गई थी।

शिल्पा शेट्टी के आवास से गैजेट्स चोरी:

शिल्पा शेट्टी और व्यवसायी राज कुंद्रा के जुहू स्थित आवास पर 2013 में लूट हुई थी, जिसके दौरान घर से एक महंगी म्यूजिक सिस्टम और आईपॉड गायब होने की सूचना मिली थी। कपल के घर के मैनेजर की ओर से एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी लेकिन अभी तक कोई पकड़ा नहीं गया था।

अर्पिता खान शर्मा के घर से नकदी और सोने की चोरी:

Sister Arpita khan sharma with salman Khan

2016 में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और अभिनेता-पति आयुष शर्मा के घर से 2.25 लाख रुपये की नकदी, 10 ग्राम सोने का सिक्का और डिजाइनर कपड़े चोरी हो गए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर