[PHOTOS] अंदर से कैसा दिखता है रजनीकांत का भव्य बंगला? देखें सुपरस्टार के आलीशान आशियाने की झलक!

चेन्नई के पोएस गार्डन में सुपरस्टार रजनीकांत का आलीशान बंगला स्थित है। कुछ चुनिंदा तस्वीरों में देखें सुपरस्टार के शानदार आशियाने की झलक।

Rajinikanth Bungalow photos
रजनीकांत का बंगला 

मुख्य बातें

  • चेन्नई के पोएस गार्डन में सुपरस्टार रजनीकांत का आलीशान बंगला
  • 1981 में तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में सुपरस्टार ने की थी शादी
  • साउथ से बॉलीवुड तक, पूरा कर चुके हैं 4 दशक का शानदार फिल्मी करियर

रजनीकांत भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने 1975 की के बालचंदर के नाटक अपूर्व रागंगल के साथ कॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। फिल्म में कमल हासन, सुंदरराजन और जया सुधा ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं। बालाचंदर ने ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म में शिवाजी राव गायकवाड़ को रजनीकांत के रूप में पेश किया।

चार दशकों से ज्यादा के करियर में, रजनीकांत ने बॉलीवुड और हॉलीवुड सहित कई इंडस्ट्री में काम किया है और अपने प्रशंसकों के दिलों में भी एक खास जगह बनाई।

सुपरस्टार रजनीकांत और उनकी पत्नी लता ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह मनाई है। दंपति ने 26 फरवरी, 1981 को तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में शादी के बंधन में बंधे थे और तब से वह एक दूसरे के साथ रिश्ते को निभा रहे हैं।

दंपति चेन्नई के पोएस गार्डन स्थित बंगले में रहते हैं। आप सभी फैंस ने उनकी फिल्मों में इसे काफी बार देखा होगा। लेकिन क्या कभी सोचा है कि चेन्नई में रजनीकांत का स्वर्ग जैसा आलीशान निवास कैसा दिखता है?

देखें चेन्नई के पोएस गार्डन स्थित सुपरस्टार रजनीकांत के आलीशान बंगले की तस्वीरें।

Rajnikanth bunglow

Rajnikanth bunglow in Chennai

अगर वर्कफ्रंट और फिल्मों की बात करें तो इस बीच सुपरस्टार रजनी अन्नाथे में, सरुथई शिवा द्वारा निर्देशित और सन पिक्चर्स के तहत कलानिधि मारन द्वारा निर्मित फिल्म में दिखाई देंगे। फिल्म अन्नाट्टे के स्टार कास्ट में नयनतारा, महानती अभिनेत्री कीर्ति सुरेश, सतीश, सोओरी, गोगर मैरीन, एक्ट्रेस मीना, कुशभू सुंदर और वेला राममूर्ति प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ भी सिंघम के विलेन प्रकाश राज के साथ फिल्म में दिखाई देंगे।

रजनीकांत को आखिरी बार दरबार में देखा गया था, जिसे ए.आर. मुरुगादॉस ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में प्रतीक बब्बर, निवेथा थॉमस और योगी बाबू महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर