Alia Bhatt की गर्लगैंग ने बेस्ट फ्रेंड की शादी में मचाई धूम, छाया जैकलीन के गाने पर डांस का [VIDEO]

अपनी बेस्ट फ्रेंड रिया खुराना की शादी से आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें और डांस वीडियो वेब पर छा गए हैं। ऐसी ही एक क्लिप में अभिनेत्री को अपनी गर्ल गैंग के साथ स्टेज पर डांस करते देखा जा सकता है।

Alia Bhatt Dance in Best Friend's Wedding
बेस्ट फ्रेंड की शादी में आलिया भट्ट का डांस 

मुख्य बातें

  • आलिया भट्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • दोस्तों संग डांस करते हुए नजर आई एक्ट्रेस
  • बेस्ट फ्रेंड की शादी में जैकलीन-रफ्तार के गाने पर किया डांस

मुंबई: आलिया भट्ट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कल जयपुर हवाई अड्डे पर धूम मचाने वाली अभिनेत्री को अपनी बेस्टी रिया खुराना की शादी में शानदार समय बिताते हुए देखा गया है। खुशी भरे अंदाज के साथ तस्वीरों में पोज़ देने के अलावा, आलिया को अपनी गर्ल गैंग के साथ मंच पर देखा जा सकता है।

उनके परफॉरमेंस की एक क्लिप सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर की। वीडियो में, अभिनेत्री को बादशाह और जैकलीन फर्नाडिश के लोकप्रिय गाने गेंदा फूल पर थिरकते हुए देखा जा सकता है।

इसके अलावा, अभिनेत्री की कई फोटोज भी शेयर की हैं। शादी के लिए, आलिया ने स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ चमकीले गुलाबी रंग की साड़ी पहनी। एक्ट्रेस ने आउटफिट को एक स्टेटमेंट मांग टिक्का और कुछ चूड़ियों के साथ लुक पूरा किया। नीचे एक नज़र डालें:

आलिया ने शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं और साथ में लिखा, 'हम इस प्यार को एक तस्वीर में रखते हैं, हम इन यादों को अपने लिए बनाते हैं।'

Alia Bhatt BFF Wedding photos

इस बीच आलिया किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में, आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने COVID -19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किए गए थे हालांकि एक्ट्रेस का टेस्ट निगेटिव आया है।

इंस्टाग्राम पर ये बात शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, 'मैं चिंता और देखभाल के आपके सभी मैसेज पढ़ रही हूं। मेरा कोविड -19 टेस्ट निगेटिव आया है और अपने डॉक्टरों की सलाह पर क्वारंटाइन के बाद मैं काम पर वापस लौट आई हूं। आपकी सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं देखभाल कर रही हूं और सुरक्षित रह रही हूं। आप भी कृपया ऐसा ही करें। आप सभी को प्यार।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर