Abhay Deol: अमेरिका में 15 अगस्त को रिलीज होगी अक्षय देओल की फिल्म, हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर

अभय देओल जल्द डिज्नी फिल्म ‘स्पिन’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अभय हॉलीवुड अभिनेत्री अवंतिका वंतनापु के पिता का किरदार निभाएंग जोकि 13 अगस्त को डिज्नी चैनल पर अमेरिका में प्रसारित होगी।

Abhay Deol
अभय देओल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 15 अगस्त को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी अभय देओल की यह फिल्म।
  • कार्ली स्टेनर और जोश ए कैगन ने लिखी है अंग्रेजी भाषीय फिल्म की स्क्रिप्ट।
  • भारतीय अमेरिकी लड़की रिया कुमार पर फिल्माया गया है, रिया के किरदार में अवंतिका वतनापु।

मुंबई: अभय देओल जल्द ही डिज्नी फिल्म स्पिन में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर रिलीज हुआ था। पारिवारिक कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में अभय देओल ने हॉलीवुड अभिनेत्री अवंतिका वंदनापु के पिता का किरदार निभाया है। एक साक्षात्कार के दौरान अभिनेता ने बताया कि उन्हें फिल्म में अभिनेत्री के पिता का किरदार निभाने में कोई दिक्कत नहीं है।

बॉलीवुड का जिक्र करते हुए अभय ने कहा कि, बॉलीवुड में 50 साल से ज्यादा उम्र के अभिनेता को 20 साल की अभिनेत्री के साथ कास्ट करने में कोई आपत्ति नहीं होती, यहां पर उनके उम्र में फर्क नहीं बल्कि एक कपल की तरह दिखाया जाता है।

टाइम्स नाउ नवभारत के साथ इंटरव्यू के दौरान अभिनेता से यह सवाल पूछे जाने पर कि क्या उन्हें एक किशोरी के पिता का किरदार निभाने में कोई दिक्कत है? इसका जवाब देते हुए अभय देओल ने कहा कि, अगर मुझे किसी चीज को लेकर नाराजगी होती तो मैं 10-12 साल पहले बॉलीवुड में जो कर रहा था, वह कर लेता। मैं वास्तव में कभी पीछे नहीं रहा, मैं जानता हूं कि मैं कौन हूं और कहां से आया हूं। 39 साल का होते हुए मैंने 59 साल वाला रोल किया है, मैं खुद से 12 साल छोटे का भी किरदार कर सकता हूं।

उम्र को लेकर बॉलीवुड का किया जिक्र:

अभिनेता ने आगे कहा कि यदि लोगों को लगता है कि मैं उस भूमिका को कर सकता हूं, तो फिर चाहे वह 35 या 45 साल का किरदार हो इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। आपको बस मेहनत करनी होती है ताकि आप उस किरदार को अच्छी तरह कर सकें। अभय ने बताया कि बॉलीवुड में अभी भी 50 साल से अधिक उम्र वाले अभिनेताओं को 20 साल से ज्यादा की एक्ट्रेस के साथ कास्ट किया जाता है। तथा फिल्मों में उनके उम्र में अंतर नहीं बल्कि एक कपल के रूप में दिखाया जाता है। बॉलीवुड के सुपरस्टार्स का जिक्र करते हुए अभिनेता ने कहा कि सलमान खान और शाहरुख खान से लेकर अजय देवगन तक, सभी सितारों को 50 की उम्र पार करने के बाद भी युवा अभिनेत्रियों के साथ कास्ट किया जाता है।

13 अगस्त को यूएस में और 15 अगस्त को भारत में होगी रिलीज:

आपको बता दें मजिकनी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभय देओल और अवंतिका वंदनापु के साथ मीरा स्याल और सिम्हाद्री स्पिन भी नजर आएंगे। अंग्रेजी भाषीय इस फिल्म की स्क्रिप्ट कार्ली स्टेनर और जोश ए कैगन ने लिखा है। बीते सप्ताह इस फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर रिलीज हुआ था। वहीं 13 अगस्त को डिज्नी चैनल पर अमेरिका में इस फिल्म को प्रसारित किया जाएगा। तथा 15 अगस्त को इसे डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म की कहानी:

अभय ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर साझा कर अपनी खुशी जाहिर की थी। फिल्म का ट्रेलर साझा कर अभिनेता ने लिखा था कि मुझे पता है कि मेरे अधिकांश दर्शक मुझे वैकल्पिक कथाएं बनाने के लिए बेहद प्यार करते हैं। यही कारण है कि यह फिल्म दर्शकों के लिए और भी खास रहने वाली है। अभिनेता ने बताया कि फिल्म की कहानी ‘मैच्योर होते टीनएजर्स पर आधारित है’। इस फिल्म को भारतीय अमेरिकी लड़की रिया कुमार पर फिल्माया गया है, रिया के किरदार में अवंतिका वंदनापु नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर