अभय देओल की नेपोट‍िज्‍म वाली पोस्‍ट पर फरहान अख्‍तर ने तोड़ी चुप्‍पी, बोले - ये सोच का सवाल है

Farhan Akhtar to Abhay deol on Nepotism : कुछ द‍िन पहले अभय देओल ने बॉलीवुड में चल रही नेपोट‍िज्‍म बहस पर अपनी राय रखी है। अब उनके कोस्‍टार फरहान अख्‍तर ने चुप्‍पी तोड़ने हुए इसे अपनी सोच का मसला बताया है।

Farhan Akhtar reaction on abhay deol nepotism post regarding zindagi namilegi dobara
Abhay Deol and Farhan Akhtar 

मुख्य बातें

  • सुशांत स‍िंह राजपूत के सुसाइड के बाद जोर पकड़ रही है नेपोट‍िज्म पर बहस
  • अभय देओल ने लिखा था क‍ि ज‍िंदगी न म‍िलेगी दोबारा में कैसे उनको साइड हीरो बना द‍िया गया
  • अब उनके कोस्‍टार फरहान अख्‍तर ने उनको इस बात का जवाब द‍िया है

सुशांत स‍िंह राजपूत के आत्‍महत्‍या करने से लगा झटका कहें या लोगों का आंखें खुलना, लेक‍िन 14 जून की द‍िल तोड़ देने वाली घटना के बाद से बॉलीवुड में नेपोट‍िज्‍म पर खूब बहस हो रही है। इंडस्‍ट्री से जुड़े लोग भी इस पर अपनी राय रख रहे हैं और साथ ही अपने अनुभव भी बता रहे हैं। 

कुछ द‍िन पहले अभय देओल ने भी नेपोट‍िज्‍म पर अपनी राय रखी थी और बताया था क‍ि कैसे ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ के आगे उनको और फरहान अख्‍तर को सपोर्ट‍िंग एक्‍टर्स बना द‍िया गया था। इस फ‍िल्‍म को जोया अख्‍तर ने डायरेक्‍ट क‍िया था। जबक‍ि इसकी कहानी को जोया और रीमा कागती ने ल‍िखा था। अब फरहान ने उनको इसका जवाब द‍िया है। 

अभय की पोस्‍ट पर क्‍या बोले फरहान 
इंडिया टुडे से बातचीत के में फरहान अख्तर ने कहा है कि अभय ने फ‍िल्‍म को लेकर जो भी महसूस क‍िया, ये उनका खुद का अनुभव है। इस पर मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता। लेक‍िन हां, इतना जरूर है क‍ि अगर आप दूसरों से वैल‍िडेशन मांगेंगे तो हमेशा न‍िराश रहेंगे। अपने काम से प्‍यार करते हुए खुद पर भरोसा रखें। 

क्‍या थी अभय की पोस्‍ट 
नेपोट‍िज्‍म की बहस के बीच अभय देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट शेयर की थी। इसमें उन्‍होंने ज‍िंदगी ना म‍िलेगी दोबारा को लेकर अपनी नाराजगी जाह‍िर की थी।

अभय ने लिखा था क‍ि फ‍िल्‍म ह‍िट होने के बावजूद मुझे और फरहान को मेन लीड से हटाकर सपोर्ट‍िंग कलाकार बना द‍िया गया। जबक‍ि कहानी के अनुसार, तीन दोस्‍त इसके मुख्‍य पात्र हैं और लव स्‍टोरी साइड एंगल थी। 

अगली खबर