जरीन खान ने किया कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा, बताई डायरेक्टर की 'गंदी डिमांड'

बॉलीवुड
Updated Sep 16, 2019 | 18:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सलमान खान के साथ फिल्म वीर में काम चुकी एक्ट्रेस जरीन खान ने हाल ही में कास्टिंग काउच पर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे एक डायरेक्टर ने उनसे गंदी डिमांड की थी।

Zareen Khan
Zareen Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जरीन खान ने कास्टिंग काउच को लेकर तोड़ी चुप्पी
  • काम के बदले डायरेक्टर की गंदी डिमांड के बारे में किया खुलासा
  • जरीन खान ने सलमान खान के साथ फिल्म वीर से बॉलीवुड में कदम रखा था

बॉलीवुड में लंबे वक्त से कास्टिंग काउच को लेकर चर्चा होती रही है। कभी दबी जुबान में तो कभी सबके सामने आकर आर्टिस्ट अपने इस हॉरर एक्सपीरियंस को बयां कर चुके हैं। सलमान खान की फिल्म वीर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जरीन खान ने हाल ही में इस बारे में खुलकर बात की। उनसे भी फिल्म के बदले डायरेक्टर गंदी मांगे कर चुके हैं।

जरीन ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान इस घटना के बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि एक डायरेक्टर ने उन्हें अपने साथ किसिंग सीन का रिहर्सल करने को कहा था। उन्होंने बताया कि वे पर्सन बोला कि तुम्हें संकोच छोड़ना होगा और उस वक्त मैं इंडस्ट्री में नई थी। तब उसने मुझे किस सीन का रिहर्सल करने का ऑफर दिया। मैंने कहा क्या? मैं रिहर्सल के लिए कोई किसिंग सीन नहीं करूंगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@zareenkhan) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@zareenkhan) on

 

जरीन ने एक और शख्स के बारे में भी बताया। जिसने जरीन को कहा कि अगर वे 'दोस्त से कुछ ज्यादा' बनने में इंटरेस्टेड हैं और इसके लिए हामी भरती हैं तो वो उनके लिए प्रोजेक्ट्स में ध्यान देगा। ये जरीन के लिए शॉक्ड कर देने वाला था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@zareenkhan) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@zareenkhan) on

 

आपको बता दें कि जरीन ने सलमान खान के साथ साल 2010 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। तब कहा जाता था कि उनकी शक्ल बहुत कुछ कटरीना कैफ से मिलती है। जरीन इसके बाद हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3, अक्सर 2 जैसी फिल्मों में नजर आईं। हिंदी के अलावा जरीन तमिल, तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...