[VIDEO] Alien Abram की ग्लैमरस अदाएं और Aamir Khan का रोमांस, Har Funn Maula गाने में दिखी गजब केमेस्ट्री

बॉलीवुड
Updated Mar 10, 2021 | 16:28 IST

आमिर खान और ऐली अवराम की कोई जाने ना का नया गाना हर फन मौला रिलीज़ हो चुका है। वीडियो में दोनों के बीच गजब की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

मुख्य बातें

  • एली अवराम के साथ दिखी आमिर की शानदार केमेस्ट्री
  • ग्लैमरस एक्ट्रेस के साथ थिरकते नजर आए पीके अभिनेता
  • फिल्म का नया गाना 'हर फन मौला' हुआ रिलीज

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान एक्ट्रेस एली अवराम के साथ हाल ही में रिलीज गाने में थिरकते हुए नजर आए हैं। यह गाना अमायरा दस्तूर और कुणाल कपूर-अभिनीत फिल्म 'जाने भी ना' में दिखाई देने वाला है और वह पहली बार आमिर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं। कोई जाने ना अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और विशाल ददलानी और जारा खान ने गाया है। गाने का संगीत तनिष्क बागची ने तैयार किया है। फिल्म का निर्देशन अमीन हाजी कर रहे हैं, जिन्होंने लगान और मंगल पांडे: द राइजिंग जैसी फिल्मों में आमिर खान के साथ काम किया है।

गाने में आमिर को चिल-कैज़ुअल, हिप्स्टर लुक में डांस करते हुए देखा जा सकता है, जबकि ऐली सीक्विनड ड्रेस और हाई हील्स में ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं हैं।

कुछ दिन पहले कोई जाने ना के निर्माताओं ने एली के साथ आमिर के डांस नंबर से पहला लुक साझा किया था। ऐली ने भी पेप्पी नंबर से एक छोटी सी क्लिप साझा की थी जहां बॉलीवुड के सुपरस्टार को उसके साथ थिरकते हुए नजर आ रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

एली ने इससे पहले भी गाने के लिए शूटिंग खत्म करने के बाद आमिर खान के साथ एक सेल्फी शेयर की थी।

इस बीच, आमिर खान अगली बार लाला सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे, जो क्रिसमस 2022 पर रिलीज़ होगी। फिल्म 1994 के क्लासिक फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है, जिसमें मुख्य भूमिका में टॉम हैंक्स थे।

फिल्म में करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में हैं और प्रीतम द्वारा संगीत दिया गया है। यह फिल्म विजय सेतुपति की बॉलीवुड में शुरुआत करने वाली थी, लेकिन अभिनेता को तारीख के मुद्दों के कारण फिल्म से पीछे हटना पड़ा। लाला सिंह चड्ढा को आमिर खान खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर