Elli AvrRam Hot Photos: बिकिनी फोटोज से एली अवराम ने चलाया जादू, बोल्ड अंदाज में आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इनके चलते चर्चा में रहती हैं। देखें एली एवराम की बोल्ड फोटोज।

Elli AvrRam
Elli AvrRam  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं एक्ट्रेस एली अवराम।
  • एली अक्सर अपनी बोल्ड बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं।
  • देखें बिग बॉस 7 में नजर आईं एली की हॉट फोटोज।

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट व तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं। एली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।  अब एक बार फिर वो अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में हैं। बीते दिनों में एली ने अपनी कई बोल्ड और बिकिनी तस्वीरें शेयर कीं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आईं। 

साल 2012 में आईं मुंबई

स्वीडन की रहने वाली एली सितंबर 2012 में टूरिस्ट वीजा पर मुंबई आ गई थीं क्योंकि वो बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती थीं। एली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 14 साल की उम्र में उन्होंने शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित की फिल्म देवदास देखी थी और इसके बाद ही बॉलीवुड में काम करने का फैसला कर लिया था। इसी सपने को पूरा करने के लिए एली साल 2012 में भारत आईं और साल 2013 में उन्हें फिल्म मिकी वायरस में काम मिल गया। एली बॉलीवुड की पहली स्वीडिश एक्ट्रेस हैं और कई बार उनके लुक्स की तुलना एक्ट्रेस कैटरीना कैफ संग भी होती रही है। 

इन फिल्मों में किया काम

एली के बॉलीवुड एक्टिंग करियर की बात करें तो वो अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें मिली वायरस, किस किसको प्यार करूं और मलंग शामिल है। इसके अलावा वो कई फिल्मों में गानों में भी दिखीं जिसमें पोस्टर बॉयज, फ्रॉड सैय्या और जबरिया जोड़ी शामिल है। मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर एली के 4 मिलियन यानी 40 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

2013 में बिग बॉस में आईं नजर

साल 2013 में एली ने बिग बॉस 7 में हिस्सा लिया था। शो में एली टूटी-फूटी हिंदी बोलती नजर आती थीं, जिसके चलते शो के बाकी कंटेस्टेंट व होस्ट सलमान खान भी उनकी हिंदी का मजाक उड़ाते हुए मस्ती-मजाक करते दिखते थे। एली बिग बॉस के घर में करीब 10 हफ्ते बिताने के बाद घर से बाहर हो गई थीं। घर से बाहर आकर एली ने कहा था कि वो शो में पैसों या फेम के लिए नहीं बल्कि फन के लिए आई थीं। एली ने कहा कि इस शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलवाई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर