दो साल र‍िसर्च के बाद आमिर खान ने बंद क‍िया महाभारत पर फ‍िल्‍म प्रोजेक्‍ट, क्‍या व‍िवाद से डर है इसकी वजह

हाल ही में आमिर खान ने अपनी ड्रीम फिल्म महाभारत के प्रोजेक्ट पर रोक लगा दी है। सूत्रों के मुताबिक आमिर खान ने महाभारत को लेकर खड़े होने वाले विवाद से बचने के लिए ऐसा किया है।

Aamir Khan Shelves His Dream Project Mahabharat know the reason bollywood news
Aamir Khan Shelves His Dream Project Mahabharat know the reason bollywood news 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, वह अपने काम को लेकर भी काफी गंभीर रहते हैं यही वजह है कि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं। इन दिनों आमिर खान अपनी ड्रीम फिल्म महाभारत को लेकर काफी चर्चा में थे, वह पिछले दो साल से इस फिल्म पर काम कर रहे थे। इस फिल्म के लिए उन्होंने कई फिल्मों के ऑफर भी ठुकराए। लेकिन हाल ही में आमिर खान ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर इस फिल्म को अभी ना बनाने का ऐलान किया है।

ऐसे में आमिर कई सवालों के बीच घिर चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक आमिर खान महाभारत को लेकर खड़े होने वाले विवोदों से बचने के लिए ऐसा कर रहे हैं। वहीं फिल्म के डिब्बाबंद होने पर यह कयास लगाया जा रहा है कि सैफ अली खान की फिल्म तांडव से खड़े होने वाले विवाद से आमिर खान घबरा गए हैं। आपको बता दें पौराणिक हिंदु धर्म ग्रंथ महाभारत पर फिल्म बनाने के लिए आमिर खान पिछले दो साल से काम कर रहे थे। इस फिल्म को लेकर बाद में खबरे आई थी कि वो इसे वेब सीरीज के रूप में बनाएंगे। लेकिन अचानक आमिर खान ने इस फिल्म को लेकर एक बड़ा निर्णय लिया है। सूत्रों के मुताबिक आमिर अभी अपने इस प्रोजेक्ट पर रोक लगा रहे हैं। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा फिल्म के बाद आमिर अपने इस बर्थडे पर यानि 15 मार्च को अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी देने वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर