Suniel Shetty on Aryan Khan: आर्यन खान से पूछताछ पर बोले सुनील शेट्टी- 'बच्चे को थोड़ा सांस तो लेने दो'

Suniel Shetty on Aryan Khan: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी द्वारा हिरासत में लेने के बाद बॉलीवुड की तरफ से पहली प्रतिक्रिया आई है। जानिए इस मामले पर क्या कहा सुनील शेट्टी ने...

Suniel Shetty
Suniel Shetty, Aryan Khan 

मुख्य बातें

  • आर्यन खान को एनसीबी ने हिरासत में लिया है।
  • आर्यन खान प्रकरण पर बॉलीवुड की तरफ से पहली प्रतिक्रिया आई है।
  • एक्टर सुनील शेट्टी ने कहा- 'बच्चे को सांस लेने दें।'

मुंबई. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एनसीबी ने क्रूज पर हो रही कथित हाई प्रोफाइल रेव पार्टी पर छापा मारा था, जहां आर्यन भी मौजूद थे। इस पूरे मामले में बॉलीवुड की तरफ से पहला बयान सुनील शेट्टी की तरफ से आया है। 

सुनील शेट्टी से एक इवेंट के दौरान एनसीबी द्वारा रेव पार्टी पर मारे छापे से जुड़ा सवाल पूछा। इस पर सुनील शेट्टी ने कहा, 'जब रेड होती है तो बहुत सारे लोगों को ले जाते हैं। आप मानकर चलते हैं कि इस बच्चे ने ये किया। मुझे लगता है कि प्रकिया फिलहाल चल रही है तब तक उस बच्चे को सांस तो लेने दें। हमें सही रिपोर्ट्स का इंतजार करना चाहिए।'

Sunil Shetty NCB

दो महिलाएं समेत आठ हिरासत में
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रेड में कुल आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है ,जिसमें दो महिलाएं हैं। आठ लोगों के नाम है- आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धामेचा, नूपुर सारिका, इश्मीत सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा। रेड के दौरान करीब 600 हाई प्रोफाइल लोग थे, जिनमें ज्यादातर दिल्ली के रसूखदार शामिल थे। इस पार्टी में एंट्री में 60 हजार से लेकर पांच लाख रुपए तक की एंट्री फीस थी। 

बरामद की गई ये ड्रेग्स 
रिपोर्ट्स के अनुसार रेव पार्टी में एमडीएमए/एक्स्टसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) जैसी विभिन्न ड्रग्स और चरस बरामद की गईं। रबाज नाम के इस शख्स ने अपने जूतों में ड्रग्स छिपा रखी थी जिसे तलाशी के दौरान NCB ने बरामद किया है।

सूत्रों के मुताबिक समंदर के बीच क्रूज पर पार्टी करने के लिए जूतों में छिपाकर ड्रग्स ले जाई गई थी, अंडर गारमेंट्स, पर्स के हैंडल और कपड़ों के बीच में शातिर तरीके से ड्रग्स छिपाकर ले जाई गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर