'मोदी जी की बेटी' फिल्म का मजेदार ट्रेलर हुआ लॉन्च, सितारों की मौजूदगी ने बांधा समां

बॉलीवुड
Updated Sep 20, 2022 | 13:19 IST

MODI JI KI BETI Film Trailer : अवनी मोदी‌ इससे पहले तमिल और गुजराती फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अवनी को अपनी पहली ही फिल्म के लिए काफी प्रशंसा मिली थी।

मुख्य बातें
  • कॉमेडी फिल्म 'मोदी जी की बेटी' का ट्रेलर चर्चा में है।
  • फिल्म में अवनी मोदी‌ लीड रोल निभा रही हैं।
  • फिल्म का निर्देशन एडी सिंह ने किया है।

MODI JI KI BETI Film Trailer : एक अनूठी किस्म की मजेदार कॉमेडी फिल्म 'मोदी जी की बेटी' का ट्रेलर रखा गया। मुम्‍बई के अंधेरी स्थित पीवीआर आइकन में एक भव्य कार्यक्रम में लॉन्च का आयोजन किया गया। फिल्म के तमाम प्रमुख कलाकरों, फिल्म के निर्माण से जुड़े तमाम लोगों के अलावा कई अहम हस्तियों ने भी इस मौके पर अपनी विशेष उपस्थिति दर्ज कराई। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कुछ गाने भी वहां मौजूद मीडिया को दिखाए गए।

फिल्म 'मोदी जी की बेटी' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के कलाकारों में अवनी मोदी, पितोबाश, विक्रम कोच्चर, तरुण खन्ना के अलावा फिल्म के निर्देशक एडी सिंह, निर्माता अर्पित सिंह, एसोसिएटेड प्रोड्यूसर अरशद सिद्दीकी भी मौजूद थे। इनके अलावा और भी कई हस्तियां भी इस खास अवसर पर उपस्थित थीं। सभी ने लोगों से इस फिल्म के प्रति प्यार दर्शाने और इसे सिनेमाघरों में देखने की अपील भी की।

पढ़ें - इमरान हाशमी पर जमकर हुई पत्थरबाजी

अवनी मोदी‌ इससे पहले तमिल और गुजराती फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अवनी को अपनी पहली ही फिल्म के लिए काफी प्रशंसा मिली थी। 'मोदी जी की बेटी' की स्टार अवनी ने कहा, 'मोदी जी की बेटी बनने का श्रेय मैं मीडिया को देना चाहूंगी जिसके लिए‌ मैं सभी मीडिया वालों को शुक्रिया अदा करना चाहूंगी। फिल्म मनोरंजक भी है और इससे एक बढ़िया संदेश भी दिया गया है। यही वजह है कि यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। इस फिल्म का ताल्लुक देश और यहां के लोगों से हैं मगर राजनीति से इस फिल्म का कोई संबंध नहीं है।'

फिल्म के निर्देशक एडी सिंह ने‌ ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा, 'मोदी जी की बेटी पूरी तरह से एक मजेदार फिल्म है जिसे देखकर दर्शकों को भी खूब मजा आएगा। हमने पूरी तरह से एक मनोरंजक फिल्म बनाने की कोशिश की है। कोविड के बाद लोग तनावमुक्त रहने के लिए इसी तरह की मनोरंजक फिल्में देखना चाहते हैं।' एक निर्देशक के तौर पर 'मोदी जी की बेटी' एडी सिंह की पहली फिल्म है लेकिन उनको पहले से ही एक उम्दा ऐड फिल्ममेकर के तौर पर‌ जाना जाता है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर