जब सारे रीति-रिवाज तोड़ मंदिरा बेदी ने उठाई पति राज कौशल की अर्थी, तस्वीरें देख नम हुईं सबकी आंखें

बॉलीवुड
Updated Jul 01, 2021 | 10:21 IST

Raj Kaushal's funeral photos and VIDEO: मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को निधन हो गया। तस्वीरों में मंदिरा बेदी अंतिम दर्शन के साथ अपने घर के बाहर अर्थी ले जाते नजर आईं।

मुख्य बातें

  • नियमों से आगे जाकर मंदिरा बेदी ने उठाई पति की अर्थी
  • सामने आईं राज कौशल की अंतिम यात्रा की भावुक तस्वीरें
  • अंतिम दर्शन के दौरान मौके पर मौजूद लोगों की आंखें हुईं नम

मुंबई: लोकप्रिय वीजे-मॉडल-अभिनेत्री मंदिरा बेदी के फिल्म निर्माता पति राज कौशल का 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। मृत्यु के समय राज 49 वर्ष के थे। सामने आई तस्वीरों में मंदिरा को उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देते और अपने घर के बाहर अर्थी ले जाते हुए देखा जा सकता है।

राज को अंतिम अलविदा कहते हुए मंदिरा की आंखें तो नम थी हीं लेकिन उन्हें हौसले और नियमों से आगे निकलकर अर्थी उठाते देख मौके पर मौजूद दूसरे लोगों की आंखें भी नम हो गईं। अपने पति को आखिरी बार देख मंदिरा की आंखों में आंसू आ गए।

Mandira Bedi carring Husband Raj Kaushal's bier at funeral

परंपरागत रूप से, भारतीय परिवारों में, एक महिला से यह उम्मीद नहीं की जाती है कि वह श्मशान घाट ना जाए। हालांकि, मंदिरा ने इन रूढ़ियों को तोड़ते हुए और अपने पति की अर्थी को सहारा दिया।

Mandira Bedi in Husband Funeral Images

राज के परिवार में उनकी पत्नी मंदिरा और दो बच्चे हैं। दंपति का एक 9 साल का बेटा है जिसका नाम वीर कौशल है। पिछले साल जुलाई में इस कपल ने एक 4 साल की बच्ची को भी गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने प्यार से तारा रखा।

Mandira Bedi in Husband Funeral photos

मंदिरा बेदी और राज कौशल ने 1999 में शादी की थी। एक फिल्म निर्माता होने के अलावा, राज कौशल एक लेखक और निर्देशक के रूप में भी जाने जाते थे, उन्होंने प्यार में कभी कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है- जैसी फिल्मों का निर्देशन किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर