Mandira Bedi Husband Death: मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन, हार्ट अटैक आने के बाद तोड़ा दम

Mandira Bedi husband Raj Kaushal passed away: मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली।

Mandira Bedi Husband death News
मंदिरा बेदी के पति का हार्ट अटैक से निधन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मंदिरा बेदी के पति का हार्ट अटैक आने के बाद हुआ निधन
  • अस्पताल में राज कौशल ने ली अंतिम सांस
  • परिवार के खिलाफ जाकर हुई थी दोनों की शादी, बेटी को लिया था गोद

मुंबई: शोबिज की दुनिया से एक और दुखद खबर सामने आई है। फिटनेस स्टार और लोकप्रिय अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने आज (30 जून, 2021) अपने पति राज कौशल (Mandira Bedi Husband Raj Kaushal passes away) को खो दिया। कथित तौर पर, राज ने दिल का दौरा (हार्ट अटैक) पड़ने से दम तोड़ दिया। उनका निधन अस्पताल में हुआ है। मंदिरा बेदी के पति राज कौशल ने बुधवार सुबह अंतिम सांस ली।

रिपोर्ट्स के अनुसार पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि मंदिरा के पति राज की मौत हार्ट अटैक (Mandira Bedi Husband Raj Kaushal Heart Attack) के बाद अस्पताल में हुई। राज ने बतौर अभिनेता अपना करियर शुरू किया था। राज कौशल ने अपने करियर में तीन फिल्मों, 'प्यार में कभी कभी', 'एंथनी कौन है' और 'शादी का लड्डू' का डायरेक्शन भी किया। राज कौशल के निधन को लेकर बॉलीवुड की तमाम सेलेब्स ने शो व्यक्त करना शुरू कर दिया है।

राज कौशल ने रविवार शाम को अपने दोस्तों के साथ कुछ खुशमिजाज तस्वीरें की थीं और उसी में वह सभी मुस्कुराते हुए और कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आए। इसके बाद अब इस खबर ने सभी को हैरान और दुखी कर दिया है। परिवार ने अभी तक आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, अभिनेता रोहित बोस रॉय ने राज के आकस्मिक निधन की खबर की पुष्टि करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

उन्होंने राज के साथ एक हैप्पी फोटो शेयर की और एक लंबा नोट लिखा। अभिनेता रोहित बोस रॉय ने लिखा, 'राज, मेरे दोस्त, मेरे भाई... जहां भी आप हैं वहां खुशियां फैलाते रहें... अच्छे घरों के लिए आपकी रुचि को जानकर, मुझे यकीन है कि आप अभी स्वर्ग में एक अच्छे स्थान की तलाश कर रहे हैं! हम सब आपको बहुत प्यार करते थे और आप जानते हैं कि … दुर्भाग्य से, मिलने के लिए हम कहते रहे कि अगले हफ्ते अगले हफ्ते और वह हफ्ता कभी नहीं आया। उस पार मिलेंगे मेरे भाई…।'

मंदिरा और राज प्यार होने के बाद कई सालों से शादीशुदा थे। दोनों का एक बेटा वीर है और पिछले साल (2020)  में ही मंदिरा और राज ने एक बच्ची को गोद लेकर उसका नाम तारा रखा था। मंदिरा के इंस्टा फीड पर परिवार के साथ कई खुश मिजाज तस्वीरों को देखा जा सकता है।

Mandira Bedi Husband death

एक दूसरे को डेट करने के बाद राज और मंदिरा ने 14 फरवरी 1999 को शादी की थी। राज के परिवार में उनकी पत्नी मंदिरा, बेटा वीर और बेटी तारा अहम हिस्सा थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर