Toofan Trailer: Farhan Akhtar की नई फिल्म तूफान का ट्रेलर रिलीज, धमाकेदार बॉक्सिंग फाइट सीन से लबरेज

बॉलीवुड
Updated Jun 30, 2021 | 12:52 IST

Farhan Akhtar, Toofan Trailer VIDEO: फरहान अख्तर की नई फिल्म तूफान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जोकि बॉक्सिंग खिलाड़ी की कहानी और धमाकेदार एक्शन से लबरेज है।

मुख्य बातें
  • फरहान अख्तर की बहुप्रीतिक्षित फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • ऑनलाइन सामने आया तूफान फिल्म का ट्रेलर वीडियो
  • जिद्दी बॉक्सिंग खिलाड़ी और धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस की झलक के साथ जीता फैंस का दिल

मुंबई: इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्म में से एक फरहान अख्तर की ‘तूफान’ का ट्रेलर अमेज़न प्राइम वीडियो की ओर से  रिलीज कर दिया गया है। एक्सेल इंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स की सहभागिता में अमेज़न प्राइम वीडियो की ‘तूफान’ एक जुनूनी बॉ्क्सिंग खिलाड़ी की प्रेरणास्पद स्पोर्ट्स ड्रामा कहानी है, जिसके निर्माता रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं। फरहान अख्तर के अलावा इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

तूफान फिल्म के ट्रेलर में एक स्थानीय गुंडे अज्जू भाई की जिंदगी के सफर की झलक देखने को मिलती है, जो आगे चलकर प्रोफेशनल बॉक्सर अजीज अली बनता है। ‘तूफान’ जुनून और जिद की ताकत से उड़ान भरने वाली एक ऐसी कहानी है, जिसमें उम्मीद और आंतरिक मजबूती किरदार के अंदर कूट-कूट कर भरी हुई दिखाई गई है।

‘तूफान’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर हिंदी और इंग्लिश में एक साथ प्रीमियर की जाने वाली पहली फिल्म भी बनने जा रही है, जिसका प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से शुरू होगा। वेटरन एक्टर परेश रावल ने फिल्म में एक मशहूर कोच का रोल किया है।

फरहान ने इस बारे में बात करते हुए बताया, 'तूफान के लिए पसीना बहाकर वाकई बड़ा मजा आया। शारीरिक रूप से कोई कितना भी मजबूत क्यों न हो, एक मुक्केबाज की भूमिका निभाना आसान नहीं होता! इस किरदार में ढलने के लिए मुझे 8 से 9 महीने की सख्त ट्रेनिंग करनी पड़ी, जिसके बाद मुझे महसूस हुआ कि यह खेल शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से वाकई कितना निचोड़ देने वाला होता है।।'

वेटरन एक्टर परेश रावल ने अपने अनुभव और फिल्म को लेकर कहा, 'चुनौतीपूर्ण लगने पर हर नया प्रोजेक्ट रोमांचक देने वाला होता है। बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभाना एक नई चुनौती थी और बतौर अभिनेता यही चीज मुझे उकसा देती है। अपने मूल में ‘तूफान’ उन तमाम चुनौतियों पर केंद्रित फिल्म है, जिनका सामना कभी हार माने बगैर करना चाहिए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर