Bunty Aur Babli 2 Trailer: जबरदस्‍त है असली और नकली बंटी और बबली की ये जंग, कौन पड़ेगा किस पर भारी?

बॉलीवुड
Updated Oct 25, 2021 | 11:13 IST

Bunty Aur Babli 2 Trailer: सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फ‍िल्‍म बंटी और बबली 2 का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। तीन मिनट 11 सेकंड के इस ट्रेलर से पूरी कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

मुख्य बातें
  • फ‍िल्‍म बंटी और बबली 2 का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है।
  • इस ट्रेलर से पूरी कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है।
  • असली और नकली बंटी और बबली के बीच होगी जंग।

Bunty Aur Babli 2 Trailer: सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फ‍िल्‍म बंटी और बबली 2 का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। तीन मिनट 11 सेकंड के इस ट्रेलर से पूरी कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है।  यह फ‍िल्‍म साल 2005 में आई अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन और रानी मुखर्जी की फ‍िल्‍म बंटी और बबली का सीक्‍वेल है। इस बार अभिषेक बच्‍चन की जगह ली है सैफ अली खान ने और ट्रेलर में उनका अंदाज काफी जबरदस्‍त लग रहा है।

यशराज फ‍िल्‍म्‍स द्वारा निर्मित बंटी और बबली 2 का ट्रेलर पैसा वसूल नजर आ रहा है। इस फ‍िल्‍म में दो जोड़ियां हैं। पहली जोड़ी सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की है जबकि दूसरी सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी की है।  सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी बंटी और बबली के नाम से लूट करते हैं। इसके बाद पुलिस को लगता है पुराने बंटी और बबली लौट आए हैं। पुलिस सैफ और रानी को दबोच लेती है। 

असली बंटी और बबली का नाम कौन इस्‍तेमाल कर रहा है, ये पता लगाने के लिए सैफ और रानी गेम प्‍लान करते हैं और निकल पड़ते हैं मिशन पर। देखना दिलचस्‍प होगा कि असली और नकली बंटी और बबली में कौन किस पर भारी पड़ेगा।डायरेक्‍टर वरुण वी शर्मा की ये फ‍िल्‍म काफी पहले रिलीज होनी थी लेकिन कोविड की वजह से इसकी रिलीज टल गई। अब  ये फ‍िल्‍म 19 नवंबर को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो रही है। 

फ‍िल्‍म में सरप्राइज की तरह हैं पंकज 

इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर आया तो असली सरप्राइज का खुलासा हो गया। जाने माने एक्‍टर पंकज त्रिपाठी इस फ‍िल्‍म सरप्राइज की तरह हैं। इस फ‍िल्‍म में वह पुलिसवाले के रोल में हैं। बंटी और बबली को पकड़ने का जिम्‍मा उन्‍हीं पर है। इसके लिए वह कई हथकंडे अपनाते नजर आएंगे। वर्दी में वह काफी जम रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर