Bhojpuri Gana गाकर स‍िंंगर ने दी Sushant Singh Rajput श्रद्धांजलि, यूट्यूब पर वायरल हुआ गाना

बॉलीवुड
Updated Jun 24, 2020 | 08:08 IST

भोजपुरी स‍िंगर अरुण यादव ने बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत को अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। उन्‍होंने एक गाना तैयार किया है ज‍िसमें अपने द‍िल की भावनाएं उतार दी हैं।

Bhojpuri Singer arun kumar yadav pays tribute to Sushant Singh Rajput: भोजपुरी स‍िंगर अरुण यादव ने बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत को अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। उन्‍होंने एक गाना तैयार किया है ज‍िसमें अपने द‍िल की भावनाएं उतार दी हैं। अरुण कुमार यादव का यह गाना ऑड‍ियो फॉर्म में है और यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक पर खूब सुना जा रहा है। गाने के बोल विकास पांडे ने लिखे हैं। यह गाना सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्‍या के कुछ दिन बाद ही अपलोड किया गया है। गाने के बोल हैं- निकाल ना पाइये तोहे दिल से। बता दें कि 14 जून को बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी थी। सुशांत मूलरूप से बिहार के पूर्णिया के रहने वाले थे जबकि उनका परिवार पटना में रहता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर