तीसरी बार बुलाया गया पुलिस स्टेशन, Sushant Singh Rajput के दोस्त Siddharth Pithani का अब दर्ज हुआ स्टेटमेंट

Sushant Singh Rajput Friend Called Third Time Police Station: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लगातार फैन्स सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं मुंबई पुलिस जांच में कोई कसर नहीं छोड़ रही है...

Sushant Singh Rajput Friend Siddharth Pithani Called Third Time Mumbai Police station To record his statement
सुशांत सिंह राजपूत।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी।
  • मुंबई पुलिस लगातार पूरे मामले की जांच में लगी हुई है।
  • सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिटानी को पूछताछ के लिए तीसरी बार पुलिस स्टेशन बुलाया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। फैन्स से लेकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री तक उनकी मौत के बाद शॉक्ड रह गई। जहां एक ओर कई फैन्स अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लगातार सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर मुंबई पुलिस जांच में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। 

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के बाद, उनके दोस्त और कथित तौर पर रूममेट रहे सिद्धार्थ पिटानी को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया है। ताजा जानकारी और स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक इस बार सिद्धार्थ का बयान दर्ज करने के लिए उन्हें तीसरी बार थाने बुलाया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत और उनके दोस्त सिद्धार्थ पिटानी कथित तौर पर पिछले कुछ महीनों से मुंबई के बांद्रा में एक ही अपार्टमेंट शेयर कर रहे थे। कुछ समय पहले मीडिया फोटोग्राफर्स ने तीसरी बार पूछताछ के लिए सिद्धार्थ को बांद्रा पुलिस स्टेशन में देखा। खबरों के अनुसार, सिद्धार्थ ने अपना बयान दर्ज करा दिया है, हालांकि, पूछताछ का विवरण सामने नहीं आया है। 

सिद्धार्थ की वजह से हुई थी रिया-सुशांत ने लड़ाई
आपको बताते चलें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे तक पुलिस ने पूछताछ की थी। पुलिस के सामने रिया ने कुबूल किया वह सुशांत के साथ एक रिलेशनशिप में थी। रिया, सुशांत के साथ कार्टर रोड पेंटहाउस में रह रही थी जिसे उन्होंने अपने दोस्त सिद्धार्थ पिटानी के साथ किराए पर लिया था। रिया की सुशांत से उनके दोस्त सिद्धार्थ को लेकर लड़ाई भी हुई थी और इसी के बाद वो अपने घर चली गई थीं। एक हफ्ते बाद ही सुशांत ने आत्महत्या कर ली। आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में फैन्स कुछ बॉलीवुड दिग्गजों को दोषी ठहरा रहे हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर