Sushant Singh Rajput Death: सलमान की इस अपील से सोना मोहापात्रा खफा, 'दबंग खान' की लगाई क्लास

Sona Mohapatra on Salman Khan: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के समर्थन में सलमान खान की अपील से सिंगर सोना मोहापात्रा नाराज हैं। उन्होंने खुलकर अपनी नाराजगी का इजहार किया है।

Sona Mohapatra Salman Khan
सोना मोहापात्रा और सलमान खान। 
मुख्य बातें
  • सुशांत के लिए सलमान ने अपने फैंस से एक अपील की थी
  • सलमान की अपील से सिंगर सोना महापात्रा खफा हो गई हैं
  • उन्होंने सलमान की अपील को महज 'पीआर स्टंट' बताया है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर बहस छिड़ गई है। सुशांत के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर जैसे कलाकारों पर गुटबाजी करने का आरोप लगाते हुए उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। सलमान खान ने हाल ही में अपने फैंस से अपील की थी कि वो सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का इस मुश्किल वक्त में साथ दें। हालांकि, सिंग सोना मोहापात्रा सलमान की इस अपील से खफा हैं। उन्होंने सलमान की अपील को सिर्फ 'पीआर स्टंट' करार दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SONA (@sonamohapatra) on

सलमान खान ने ट्वीट किया था, 'मैं अपने सभी फैंस से अनुरोध करता हूं कि वे सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहें। उनकी भाषा और कोसने पर न जाएं बल्कि इसके पीछे उनकी भावना को देखें। कृपया उनके परिवार और फैंस का समर्थन करें। उनके साथ खड़े रहें क्योंकि किसी अपने को खोना बहुत दर्दनाक होता है।' वहीं, सोना मोहापात्रा ने सलमान की इस अपील का व्यंग्यात्मक अंदाज में मजाक उड़ाया।

सोना मोहापात्रा ने सलमान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि पोस्टर ब्वॉय की ओर से एक 'बड़े दिल वाला' पीआर मूव। निश्चित रूप से उन्होंने ऐसा कोई ट्वीट करने की आवश्यकता महसूस नहीं हुई, या उन धमकियों के लिए मांफी मांगने की जरूरत नहीं थी, जो उनकी डिजिटल आर्मी ने इससे पहले दूसरों को डराने और धमकाने के लिए भेजा। जब भी वह कभी फंसे हैं तो अपने पिता को सामने कर देते हैं।

:

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह मुंबई में बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनका शव कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला था। उनके निधन के बाद से कहा जा रहा है कि वह बॉलीवुड में अपने काम को लेकर पिछले कुछ समय से तनाव में थे। इसके अलावा लोग बॉलीवुड में बाहर से आने वाले लोगों के प्रति इंडस्ट्री द्वारा अपनाए जाने वाले रवैये को लेकर भी सवाल उठा रहे हैं। पटना के रहने वाले सुशांत ने अपने एक्टिंग करियर शुरुआत टीवी से की थी और धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई थी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर