NBK108: सोनाक्षी सिन्हा ने मांगी मोटी फीस !! निर्माताओं ने एक्ट्रेस को फिल्म से किया बाहर?

Sonakshi Out From Nandamuri Balakrishna's Next: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा साउथ सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण की अपकमिंग फिल्म 'एनबीके108' से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली थीं। अब जो ताजा जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए मोटी फीस की डिमांड की है। सोनाक्षी की फीस सुनकर निर्माताओं ने अपना फैसला बदल लिया है।

Updated Dec 1, 2022 | 06:36 PM IST

Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha

Sonakshi Out From Nandamuri Balakrishna's Next: बीते कई दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने साउथ डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सोनाक्षी सिन्हा साउथ इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण की 'एनबीके108' का हिस्सा बनने जा रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा स्क्रिप्ट सुनने के बाद तुरंत फिल्म करने के लिए राजी हो गई थीं। हालांकि अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म के लिए मोटी फीस की डिमांड की है। सोनाक्षी की इस डिमांड को सुनने के बाद निर्माताओं के भी होश उड़ गए हैं।
निर्माताओं ने फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा से संपर्क किया था। सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म का हिस्सा बनने के लिए छह करोड़ रुपये की फीस की मांग की है, जो निर्माताओं के बजट से परे है। तेलुगु 360 की रिपोर्ट में इस बारे में जानकारी दी गई है। हाल के दिनों में सोनाक्षी सिन्हा का बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है। साउथ की बाकी अदाकराएं भी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। अनिल रविपुडी काफी समय से सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण के अपोजिट लीड एक्ट्रेस की तलाश में थे। यह फिल्म 2023 की गर्मियों के बाद पूरी दुनिया में रिलीज होगी। इसे शाइन स्क्रीन द्वारा निर्मित किया गया है।
सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार फिल्म 'डबल एक्सएल' में देखा गया था। इस फिल्म में हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल लीड रोल में थे। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की थी। सोनाक्षी को आने वाले दिनों में संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में देखा जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल
आर्टिकल की समाप्ति

© 2023 Bennett, Coleman & Company Limited