Zaira Wasim ने पोस्ट करके फैंस से की एक और अपील- 'नई जिंदगी शुरू करने में मांगी ये मदद'

फिल्म जगत को अलविदा कह चुकीं ज़ायरा वसीम ने सोशल मीडिया पोस्ट में प्रशंसकों और फैन पेज से अपील करते हुए नई जिंदगी शुरू करने में मदद मांगी है।

Zaira Wasim
जायरा वसीम  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 2019 में ज़ायरा वसीम ने फिल्म जगत को कह दिया था अलविदा
  • आमिर खान की 'दंगल' से की थी शानदार शुरुआत, 'द स्काई इज पिंक' थी आखिरी फिल्म
  • अब फैंस से की नई जिंदगी शुरू करने में मदद करने की अपील

मुंबई: दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार में शानदार अभिनय करने वाली एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम ने साल 2019 में एक्टिंग की दुनिया छोड़ने की धमकी देकर सबको चौंका दिया था। इसके बाद इसी बारे में ज़ायरा वसीम ने कुछ और पोस्ट शेयर किए और हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ताजा पोस्ट शेयर किया है।

ज़ायरा ने फैन क्लब से सोशल मीडिया से अपनी सभी तस्वीरें डिलीज करने की अपील करते हुए कहा कि वह जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने की कोशिश कर रही हैं। ज़ायरा ने पोस्ट में लिखा कि उन्होंने पिछले साल भी यह अपील की थी लेकिन जिन लोगों ने इसे नहीं पढ़ा उनके लिए वह एक बार फिर इसे शेयर कर रही हैं।

पोस्ट के कैप्शन में ज़ायरा वसीम ने लिखा, 'एक मैसेज जो मैंने पिछले साल अपने फैन पेज के साथ साझा किया था। अगर आपने इसे नहीं पढ़ा है तो फिर से साझा कर रही हूं।'

Zaira Wasim post

ज़ायरा ने अपने नोट की शुरुआत सभी को नमस्कार कहते हुए की। आगे उन्होंने लिखा, 'मैं आपमें से हर किसी को लगातार प्यार और दयालुता के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। यह प्यार और शक्ति का एक निरंतर स्रोत रहा है। हर चीज में मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद।'

उसके बाद उन्होंने अपने फैंस से आग्रह किया कि वह उनके पास मौजूद किसी भी फोटो को उनके सोशल मीडिया अकाउंट और फैन पेज से हटा दें।'

ज़ायरा ने यह स्वीकार किया कि उनकी सभी तस्वीरों को इंटरनेट से हटाना असंभव है, लेकिन उन्होंने अपने फैंस से अनुरोध किया कि वह इसमें जितना हो सके उनकी मदद करें और एक्ट्रेस के मैसेज को शेयर करते रहें।

ज़ायरा ने यह भी कहा कि इस कदम से उन्हें मदद मिलेगी क्योंकि वह अपने जीवन में नई शुरुआत करने की कोशिश कर रही हैं। दंगल अभिनेत्री ने फिर अपने प्रशंसकों को एक बार अपनी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद दिया और अल्लाह से लोगों की भलाई के लिए प्रार्थना की।

ज़ायरा वसीम को आखिरी बार बड़े पर्दे पर शोनाली बोस की 'द स्काई इज़ पिंक' में देखा गया था। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और रोहित सराफ ने भी काम किया था। फिल्म की रिलीज़ से पहले, ज़ायरा ने फिल्म जगत को अलविदा कहने की घोषणा कर दी थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर