Zaira Wasim ने ट्विटर-इंस्टाग्राम अकाउंट किया डिलीट, टिड्डी हमला पर कमेंट कर हो रहीं बुरी तरह ट्रोल

Zaira Wasim Locust Attack Tweet Controversy: जायरा वसीम ने ट्वीट में कर टिड्डियों के हमलों को कुरान की एक बात से जोड़ा था। इसी के बाद से जायरा को बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा....

Zaira Wasim on locust attacks Trolling Bollywood Actress deletes Twitter Instagram accounts
जायरा वसीम।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जायरा वसीम ने साल 2019 में बॉलीवुड छोड़ने के फैसले से सबको चौंका दिया था।
  • अब जायरा ने अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिए हैं।
  • जायरा को उनके हालिया पोस्ट को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

बॉलीवुड छोड़ चुकीं एक्ट्रेस जायरा वसीम एकबार फिर से चर्चा में हैं। अब खबर है कि जायरा ने अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि जायरा वसीम ने ये फैसला बुरी तरह से ट्रोल हो जाने के बाद लिया। गुरुवार को जायरा ने अपने एक हालिया ट्वीट में टिड्डियों के हमलों के बारे में लिखा था। इसी के बाद से जायरा को ऑनलाइन ट्रोल किया जाने लगा और उन्हें खूब सारे बुरे कमेंट्स का सामना करना पड़ा। इसी वजह से जायरा ने अपना ट्विटर डिलीट कर दिया है।
दरअसल गुरुवार को जायरा वसीम ने कुरान से एक कविता शेयर की थी, जिसमें मिस्र के पांच संटक की बात की थी। इसमें एक टिड्डियों का झुंड भी शामिल था। जायरा वसीम ने इस ट्वीट में भारत में टिड्डियों के हमले को चेतावनी और इंसान के कर्मों के फल बताया था। जायरा ने लिखा था, 'तो हमने उनपर बाढ़, टिड्डे, जूं, मेंढक और खून भेजा है। संकेत खुलकर ही इस बात को साबित कर रहे हैं लेकिन वे घमंड में डूबे हुए थे। पाप करने वाले लोगों को ये दिया गया। Qur’an 7:133।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@zairawasim_truefanclub) on


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@zairawasim_truefanclub) on

जायरा वसीम हुईं बुरी तरह ट्रोल

जायरा वसीम के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निशाना बनाना शुरू कर दिया। हालांकि कुछ यूजर्स उनके इस ट्वीट के बाद टिड्डे के हमले को भगवान के प्रकोप के रूप में सही ठहरा रहे थे। एक यूजर ने लिखा, 'मुझे जायरा वसीम पसंद है। लेकिन वो मूर्ख हैं और खराब स्वाद रखती हैं। लोग टिड्डियों, बाढ़, कोविड से पीड़ित होकर मर रहे हैं और वो कह रही है यह एक डिवाइन पनिशमेंट है।' ऐसे ही कई ट्वीट्स के साथ जायरा ट्रोल हो रही हैं। हालांकि ट्रोलिंग के बाद जायरा ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था। 

क्यों छोड़ी जायरा वसीम ने इंडस्ट्री

फिल्म दंगल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली जायरा वसीम ने कुछ वक्त पहले ही बॉलीवुड छोड़ने की बात कहकर सबको चौंका दिया। जायरा को अभी बॉलीवुड में सिर्फ तीन साल हुए थे, लेकिन उन्होंने बहुत कम वक्त में धर्म के चलते एक्टिंग से दूरी बना ली। जायरा का कहना था कि उनके धार्मिक होने में उनका काम यानी एक्टिंग बीच में आ रहा है। यहां तक कि उनका कहना था कि एक्टिंग उनके ईमान को भी प्रभावित कर रही है। जायरा का ये फैसला बहुत से लोगों को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण लगा था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर