Akshay Kumar की फिल्म Laxmmi Bomb की रिलीज में क्यों हो रही देरी, सामने आई नई वजह

Laxmmi Bomb Release Date: अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज में लगातार देरी होने के पीछे नई वजह सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की एडिटिंग को पूरा करने से पहले एक छोटा सा शूट किया जा रहा है।

Akshay Kumar Laxmi Bomb
अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉब  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज में देरी को लेकर चर्चा
  • अक्षय कुमार की फिल्म आने में देर के पीछे सामने आया एक और कारण
  • ट्रांसजेंडर के किरदार में बेहद अलग लुक में नजर आने वाले हैं अभिनेता

मुंबई: लक्ष्‍मी बॉम्ब बीते कुछ समय से कई कारणों की वजह से लगातार सुर्खियों में रही है। सबसे पहले अक्षय कुमार के ट्रांसजेंडर अवतार की सलमान खान की फिल्म राधे से ईद पर टकराने को लेकर, फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म की रिलीज की चर्चा और आखिरकार डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर इसका देरी से प्रीमियर। फिल्म का प्रीमियर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 9 सितंबर (अक्षय के जन्मदिन) पर होने वाला लेकिन, अब इसमें कुछ महीनों की देरी हुई है।

ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि रिलीज में देरी की वजह सोशल मीडिया पर बॉलीवुड को लेकर हो रही बाते हैं और बॉलीवुड के खिलाफ जारी अभियान के चलते इसे टाला गया है। अब बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में इससे जुड़े कुछ और पहलू निकलकर सामने आए हैं।

फिल्म के लिए 2 दिन का अतिरिक्त शूट:
रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया, 'अक्षय कुमार को एक डर क्यों होगा? वह आज बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है। इसकी बजाय तकनीकी वजहों के चलते रिलीज में देरी हो रही है। अंतिम एडिटिंग को देखते हुए, राघव लॉरेंस और उनकी टीम को कुछ सीन शूट करने की जरूरत महसूस हुई ताकि फिल्म में एक निरंतरता नजर आए और अक्षय की मंजूरी के बाद, उन्होंने इस महीने एक स्टूडियो में शूटिंग करने का फैसला किया। यह केवल दो दिन का शूट है, जिसमें क्लाइमेक्स के बाद के दृश्यों के लिए कुछ शूट होना है। अक्षय इस पैच-वर्क शूट का हिस्सा नहीं होंगे। टीम के लॉकडाउन में एक दूसरे से दूर होने की वजह से भी काम को पूरा करने में परेशानी आई।'

बॉलीवुड हंगामा को सूत्र ने बताया 'फिल्म का ट्रेलर तैयार है, और जिन लोगों ने इसे देखा है, वो विशेष रूप से अक्षय के लुक और प्रदर्शन को लेकर उत्साहित हैं। एक ट्रेलर लॉन्च 18 अगस्त को करने की तैयारी थी लेकिन दो दिन के अतिरिक्त शूट को लेकर यह टल गया। यह पहली बार नहीं है जब लक्ष्मी बॉम्ब का शूट फिर से शुरु हुआ है। निर्माताओं ने नवंबर में हॉरर कॉमेडी के लिए शूट पूरा किया था लेकिन फिर कुछ सीन इस साल फरवरी में शहर के एक स्टूडियो में शूट किए गए।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर