इमरान हाशमी के बेटे के कैंसर पर मदद के लिए आगे आए थे अक्षय कुमार, बोले- कुछ भी चाहिए बता दे

Emraan Hashmi on Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इमरान हाशमी के बेटे के कैंसर के बारे में पता चलते ही मदद का हाथ बढ़ाया था। इमरान ने अपनी किताब में इसका जिक्र किया है।

Emraan Hashmi Akshay Kumar
इमार हाशमी, अयान और अक्षय कुमार 

मुख्य बातें

  • इमरान हाशमी के बेटे को कैंसर डायग्नोस हुआ था
  • इमरान हाशमी का बेटा कैंसर से जंग जीत चुका है
  • उन्होंने बेटे के ठीक होने के बाद किताब लिखी थी

कुछ साल पहले बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के बेटे अयान हाशमी को कैंसर हुआ था। बेटे का कैंसर ठीक होने के बाद इमरान ने एक किताब लिखी, जिसका नाम 'किस ऑफ लाइफ- हाउ अ सुपरहीरो एंड माई सन डिफीटेड कैंसर' था। किताब में इमरान ने खुलासा किया कि कैसे सुपरस्टार अक्षय कुमार ने बेटे की बीमारी के वक्त उनसे संपर्क किया और मदद का का हाथ बढ़ाया। इमरान ने बताया कि अक्षय ने कहा था अगर कुछ भी चाहिए बता दे, मैं सिर्फ एक फोन कॉल की दूरी पर हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

इमरान हाशमी ने बताया कि जब बेटा अपनी पहली सर्जरी से उबर रहा था तब अक्षय कुमार का मैसेज आया। मैसेज में लिखा था, 'हाय, मैं अक्षय कुमार, प्लीज आप फ्रीने के बाद कॉल करें।' इसके बाद उन्होंने फौरन कॉल किया तो अक्षय ने पूछा, 'हाय इमरान, क्या यह सच है जो मैंने तुम्हारे बेटे के बारे में पढ़ा है?' इसपर इमरान ने जवाब दिया, 'हां। ट्यूमर को सफलतापूर्वक निकाल दिया गया है। किडनी नहीं बच सकी तो उसे भी निकाला दिया गया।'

अक्षय ने इमरान से फिर पूछा, 'आप अस्पताल में कब तक रहने वाले हैं? मैं वहां आता हूं।' इमरान ने जवाब दिया, 'नहीं सर, सब ठीक है। फिलहाल हालात नियंत्रण में हैं।' इसपर अक्षय ने कहा कि 'अगर आपको किसी भी चीज की आवश्यकता हो तो मैं एक फोन कॉल की दूरी पर हूं, ठीक है? मुझे कुछ अच्छे डॉक्टरों और फैसिलिटी के बारे में मालूम है। कुछ भी चाहिए बता दे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

इमरान ने आगे बताया कि अक्षय बेटे की तबीयत पूछने के लिए रोजान फोन किया करते थे। अस्पताल से बेटे के घर आने के बाद अक्षय उसे देखने भी आए थे। अक्षय जब इमरान के घर पहुंचे तो अयान सो रहा था। अक्षय ने जब इमरान से अयान की उम्र पूछी तो पता चला कि वह 4 साल का का होने वाले है। इतना सुनते ही अक्षय की आंखों में आंसू आ गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर