'ओह ओह जाने जाना' के लिए क्यों शर्टलेस हुए सलमान खान? फिल्म में आने से पहले कई बार रिजेक्ट हुआ था गाना

Oh Oh Jane Jaana Song: सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या में इस्तेमाल होने से पहले 6 साल तक 'ओह ओह जाने जाना' गाना सीडी में अभिनेता के पास तैयार रखा रहा था।

ohh ohh jaane jana Salman Khan
ओह ओह जाने जाना गाने में सलमान खान  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कई म्यूजिक कंपनियों ने रिजेक्ट कर दिया था 'ओह ओह जाने जाना' गाना
  • सलमान खान के पास 6 साल तक रखी रही थी गाने की सीडी
  • एक्टर ने बताई शर्टलेस होकर गाने के लिए शूटिंग करने की असल वजह

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' पर खुलासा किया कि अपनी फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' में इस्तेमाल करने का फैसला करने से पहले 'ओह ओह जाने जाना' गाने को कई बार खारिज किया गया था।

सलमान ने उल्लेख किया, 'मेरे पास यह गाना लगभग 6 वर्षों तक सीडी पर था और उस समय कई बड़ी संगीत कंपनियों ने इसे अस्वीकार कर दिया था। मुझे यह गाना इतना पसंद आया कि मैंने इसे उस समय की अपनी आने वाली फिल्म के लिए इस्तेमाल करने का फैसला किया। सोहेल से कहा कि हमें इस गाने का इस्तेमाल अपनी फिल्म प्यार किया तो डरना क्या के लिए करना चाहिए।'

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' अभिनेता सलमान आयुष शर्मा और महिमा मकवाना के साथ विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दिए। एपिसोड के दौरान उन्होंने प्रतियोगी स्निघदाजीत भौमिक और अरविंद नायर को लोकप्रिय ट्रैक 'पहला पहला प्यार है' और 'ओह ओह जाने जाना' को परफॉर्म करते भी देखा।

उनका परफॉरमेंस देखने के बाद वह इससे प्रभावित हुए और उन्होंने अपने गीत 'ओह ओह जाने जाना' के बारे में एक किस्सा साझा किया। उन्होंने गाने को शर्टलेस शूट करने को लेकर भी बात की।

सलमान खान ने निष्कर्ष निकाला, 'हम उस समय इस गाने के लिए मड आइलैंड में शूटिंग कर रहे थे, और हमारे ड्रेस डिजाइनर विक्रम फडनीस थे। उस समय मेरी बॉडी बन गई थीं और उन्होंने मेरे लिए जो शर्ट डिजाइन की थी, वह मुझ पर ब्लाउज की तरह फिट थी। इसे ठीक करने के लिए भेजा जाना था लेकिन इसमें बहुत समय लग रहा था, तभी मैंने सोहेल से पूछा कि क्या हमें इस गाने को बिना शर्ट के शूट कर सकते हैं? सोहेल को यकीन नहीं था लेकिन फिर जब हमने इसे मॉनिटर पर देखा, तो उन्होंने कहा 'चलो डू इट' और इसी तरह मैंने शर्टलेस इस गाने के लिए शूटिंग की।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर