Antim Movie Quick Review: रिलीज को तैयार सलमान खान की 'अंतिम', देखने से पहले जानें कैसी है फ‍िल्‍म

Antim Movie Quick Review in Hindi (अंतिम मूवी रिव्यु): बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म अंतिम द फाइनल ट्रूथ 26 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्‍तक देने वाली है। अगर आप फ‍िल्‍म देखने का मन बना रहे हैं तो जानें ये खास बातें-

Antim Movie Quick Review in Hindi
Antim Movie Quick Review in Hindi 
मुख्य बातें
  • 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान सरदार एवं पुलिसवाले की भूमिका में हैं
  • वहीं उनके जीजा आयुष शर्मा राहुलिया नाम के गैंगस्टर के रोल में नजर आए हैं
  • अंतिम पुलिस वर्सेज गैंगस्टर ड्रामा है जिसमें दोनों सितारों के बीच जबरदस्‍त एक्‍शन सीन्‍स हैं

Antim Movie Quick Review in Hindi: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म अंतिम द फाइनल ट्रूथ 26 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्‍तक देने वाली है। पहली बार सलमान और आयुष स्क्रीन पर एक-दूसरे के आमने सामने होंगे। फिल्म के पोस्टर्स, गाने, ट्रेलर, टीजर पहले ही रिलीज हो चुके हैं। खासबात ये है कि सोशल मीडिया पर मूवी को लेकर लगातार बज बना हुआ है।

सलमान खान की आखिरी फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर साल 2019 को रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 146 करोड़ की कमाई की थी। लंबे समय बाद सलमान के फैंस को उन्‍हें स्‍क्रीन पर देखने का मौका मिलेगा। अगर आप फ‍िल्‍म देखने का मन बना रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी ये फ‍िल्‍म आखिर है कैसी- 

ऐसी है कहानी 

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान सरदार की भूमिका में हैं साथ ही वह पुलिस वाले बने हैं। वहीं उनके जीजा आयुष शर्मा राहुलिया नाम के गैंगस्टर हैं। यह फ‍िल्‍म दोनों के बीच भयंकर रूप से उग्र मुठभेड़ और संघर्ष को दिखाती है। अंतिम पुलिस वर्सेज गैंगस्टर ड्रामा है जिसमें दोनों सितारों के बीच जबरदस्‍त एक्‍शन सीन्‍स हैं। खासबात ये है कि दर्शक ये नहीं तय कर पाएंगे कि एक्‍शन में कौन किस पर भारी रहा। दोनों ने जबरदस्‍त परफॉर्म किया है।   

फ‍िल्‍म के गाने भी जबरदस्‍त हैं और खूब पसंद किए जा रहे हैं। महेश मांजरेकर, अभिजीत देशपांडे, सिद्धार्थ साल्वी ने फ‍िल्‍म के डायलॉग लिखे हैं जोकि काफी प्रभावशाली हैं। वहीं सलमान खान, आयुष शर्मा के साथ महिमा मकवाना भी इस फ‍िल्‍म का सरप्राइज हैं। सपने सुहाने लड़कपन के, अधूरी कहानी हमारी, रिश्‍तों का चक्रव्‍यूह, शुभारंभ जैसे सीरियल्‍स में लीड रोल निभाकर लोकप्रियता बटोरने वाली महिमा मकवाला सलमान खान की फ‍िल्‍म अंतिम में लीड रोल निभा रही हैं। महिमा इस फ‍िल्‍म से टीवी की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। 

आयुष शर्मा की ये दूसरी फिल्म है, पहली फिल्म लवयात्रि में आयुष जहां, चॉकटेल ब्वॉय के किरदार में दिखे थे। वहीं इस फ‍िल्‍म में वह खतरनाक विलेन हैं। अपने इस किरदार में कैसे ढले ये भी देखना रोचक है। आयुष ने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के साथ वास्तव में कड़ी मेहनत की है जोकि स्‍क्रीन पर साफ दिखती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर