Throwback: जब शाहरुख ने आयोजित किया था विराट कोहली का स्वयंवर! क्रिकेटर ने किया था अनुष्का शर्मा का चुनाव

एक पुराना वीडियो विराट और अनुष्का शर्मा के फैंस के बीच चर्चा में बना हुआ है जब क्रिकेटर ने अनजाने में एक दिलचस्प स्वयंवर के दौरान एक्ट्रेस को चुन लिया था।

Shahrukh Khan Virat Kohli and Anushka Sharma
शाहरुख खान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा  |  तस्वीर साभार: IANS

मुख्य बातें

  • मस्ती मजाक में शाहरुख ने आयोजित किया था विराट कोहली का स्वयंवर
  • मस्ती मजाक में क्रिकेटर ने अनजाने में कर लिया था अनुष्का शर्मा का चुनाव
  • साल 2014 का पुराना वीडियो फैंस के बीच हो रहा वायरल

मुंबई: जब से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने डेटिंग शुरू की है, तब से यह जोड़ी हमेशा से ही चर्चा में रही है। दोनों ने हाल ही में शादी के तीन साल बाद अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया। बेहद व्यस्त जीवन और दो अलग-अलग उद्योगों में काम करने के बावजूद विराट और अनुष्का ने रिश्ते की शानदार मिसालें पेश की हैं।

उन्होंने निश्चित रूप से कई उतार-चढ़ाव का सामना किया है, लेकिन हमेशा पहले से कहीं ज्यादा मजबूत बनकर उभरे हैं। हाल ही में ऑनलाइन सामने आए एक थ्रोबैक वीडियो में 2014 के इंडियन प्रीमियर लीग उद्घाटन समारोह के दौरान विराट ने अनुष्का शर्मा को चुन लिया था। इस दौरान शाहरुख खान ने एक मस्ती मजाक में विराट की शादी के लिए स्वयंवर का आयोजन किया था।

वीडियो में, समारोह की मेजबानी कर रहे एसआरके ने विराट को मंच पर बुलाया और उनसे पूछा कि वह कैसी लड़की चाहते हैं। इसके लिए, क्रिकेटर ने कहा कि उसके पास अच्छे बाल, बड़ी आंखें होनी चाहिए। SRK ने कुछ कार्डों को चुनना शुरू किया, जिन पर महिलाओं के चेहरे थे, लेकिन विराट को उनमें से कोई पसंद नहीं था। इसी दौरान SRK ने अनुष्का की एक तस्वीर भी विराट को दिखाई।

तब अभिनेता ने लिफाफे में अनुष्का की तस्वीर वापस रख दी और विराट को पांच कार्ड चुनने के लिए कहा। अंत में, विराट ने जिस कार्ड का चयन किया, उसमें अनुष्का का चेहरा था।

नीचे दिया गया वीडियो देखें:

कई सालों की डेटिंग के बाद, विराट और अनुष्का ने दिसंबर 2017 में एक निजी समारोह में शादी कर ली थी। अनुष्का अक्सर मैचों के दौरान विराट के साथ नजर आती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार SRK और कैटरीना कैफ के साथ ज़ीरो फिल्म में देखा गया था। अभिनेत्री ने पिछले साल पाताल लोक और बुलबुल के निर्माण से जुड़ने को लेकर भी सुर्खियां बटोरी थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर