Throwback: जब Shahrukh Khan ने फिल्म में दिया पहला किस सीन, कटरीना कैफ ने बताया था दिलचस्प अनुभव

शाहरुख खान का पहला ऑन-स्क्रीन किस उनके लगभग दो दशक बॉलीवुड करियर के बाद देखने को मिला था। कटरीना कैफ ने मजाकिया अंदाज में शूटिंग का अनुभव शेयर किया था।

Shahrukh Khan and Katrina Kaif
शाहरुख खान और कटरीना कैफ  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड में किंग ऑफ रोमेंस के नाम से मशहूर हैं शाहरुख खान
  • इतनी रोमेंटिक फिल्में करने के बाद ज्यादातर किस सीन से रहे दूर
  • यश चोपड़ा की आखिरी फिल्म में पहली बार फिल्मी पर्दे पर दिखी शाहरुख की किस

मुंबई: शाहरुख खान फिल्मों में रोमेंस का दूसरा नाम है। अभिनेता का नाम प्यार-मोहब्बत से भरी फिल्मों के लिए मशहूर है और किरदारों को पर्दे पर जिंदा करने के लिए भी हालांकि इस बीच दिलचस्प बात ये है कि किंग ऑफ रोमेंस फिल्मों में किसी भी तरह का किस सीन देने से दूर ही रहे और बहुत बाद में यश चोपड़ा की फिल्म में अभिनेता का ऐसा सीन देखने को मिला।

यश चोपड़ा की आखिरी निर्देशित फिल्म 'जब तक है जान' में पहली बार कटरीना कैफ के साथ शाहरुख किसिंग सीन देते हुए नजर आए थे। एक और दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख का अगला किस सीन भी उनकी पिछली फिल्म जीरो में कटरीना कैफ के साथ ही था।

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक बातचीत के दौरान कटरीना ने मजाकिया अंदाज में शाहरुख खान के साथ अंतरंग सीन के बारे में बात की थी। कटरीना ने कहा था, 'कौन कहता है कि मैं भाग्यशाली रही हूं। उसकी किस्मत अच्छी है।'

यहां देखें 'जब तक है जान' की वो क्लिप:

जब तक है जान 2012 में रिलीज़ हुई थी और इसमें अनुष्का शर्मा, सारिका, अनुपम खेर, ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे। फिल्म की घोषणा इंडस्ट्री में यश चोपड़ा के 50 साल पूरे होने पर हुई।

फिल्म बम निरोधक विशेषज्ञ समर और उनकी डायरी के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक आकांक्षी डीन फिल्म निर्माता अकीरा के हाथों में पड़ती है। डायरी समर के संघर्षरत आप्रवासी होने की कहानी कहती है और उसे मीरा से प्यार हो जाता है।

बता दें कि जीरो शाहरुख खान की आखिरी फिल्म रही है जिसके बाद उन्होंने फिल्मों से एक लंबा ब्रेक लिया और अब लंबे समय के बाद वह कमबैक करने की तैयारी में हैं। 'पठान' उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर