शाहरुख खान-रवीना टंडन की इस फिल्म में काम कर चुकी हैं रश्मि देसाई, 10 साल बाद हुई रिलीज

रश्मि देसाई को पहचान टीवी सीरियल उत्तरन से पहचान मिली थी। हालांकि, इससे पहले वह कई बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसमें शाहरुख खान की फिल्म भी शामिल हैं।

Rashmi Desai
Rashmi Desai 

मुख्य बातें

  • रश्मि देसाई टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं।
  • रश्मि देसाई टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।
  • रश्मि देसाई 90 के दशक में शाहरुख खान की फिल्म में काम किया था।

मुंबई. बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। रश्मि देसाई को पहचान टीवी सीरियल उत्तरण में इच्छा के किरदार से मिली थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रश्मि देसाई शाहरुख खान और रवीना टंडन की फिल्म का हिस्सा बन रह चुकी हैं। 

रश्मि देसाई शाहरुख खान की फिल्म ये लम्हें जुदाई के में नजर आईं थीं। इस फिल्म में शाहरुख खान और रवीना टंडन लीड रोल में थे। फिल्म की शूटिंग साल 1994 में शुरू हुई थी। 

लम्हें जुदाई के में रश्मि देसाई ने रवीना टंडन की बहन का किरदार निभाया था। फिल्म की शूटिंग अधूरी ही रह गई थी। हालांकि, साल 2004 में फिल्म अधूरी ही रिलीज हुई थी। 

भोजपुरी फिल्मों में भी किया काम 
रश्मि देसाई ने साल 2002 में असमी फिल्म कन्यादान से अपने करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड और टीवी के अलावा करियर की शुरुआत में बी ग्रेड भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।  

भोजपुरी फिल्मों में बलमा बड़ा नादान, गजब बैल रामा, गब्बर सिंह, कंगना खनके पिया के अंगना, पप्पू के प्यार हो गैल और तोसे प्यार बा जैसी मूवी शामिल हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो रश्मि की नंदीश संधू से शादी की थीं। हालांकि, ये शादी टूट गई थी।  

रिलीज हुआ नया गाना
रश्मि देसाई आखिरी बार टीवी सीरियल नागिन के तीसरे सीजन में नजर आईं थीं। इसके अलावा रश्मि देसाई का गाना अब क्या जान लेगी यूट्यूब पर रिलीज हुआ था।

गाने में रश्मि देसाई के साथ टीवी जगत के मशहूर एक्टर शहीर शेख, बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सना सईद और म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल नजर आ रहे हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर