जब फिल्म निर्माता का स्कैच बनाने में तल्लीन हो गए Salman Khan, हैदर खान ने शेयर किया पोस्ट

हैदर खान ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सलमान खान उनका स्कैच बनाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म निर्माता ने बॉलीवुड सुपरस्टार के लिए तस्वीर के साथ एक नोट लिखा है।

Salman Khan paint Haider Khan
हैदर खान की पेंटिंग बनाते सलमान खान  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • स्कैच बनाने के शौकीन हैं बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान
  • फिल्म निर्माता ने अपना स्कैच बनाते हुए शेयर की तस्वीर
  • हैदर खान की कागज पर उतारने में तल्लीन दिखे दबंग अभिनेता

मुंबई: पेंटिंग और स्केचिंग के लिए सलमान खान के प्यार से उनके फैंस अच्छी तरह वाकिफ हैं। सुपरस्टार ने अक्सर हमें सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के माध्यम से अपनी कलात्मकता की एक झलक दी है और उनके प्रशंसक हमेशा सलमान की बनाई नई नई तरह की पेटिंग देखना पसंद करते हैं। फिल्म निर्माता हैदर खान ने हाल ही में सलमान खान के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की, जहां दबंग अभिनेता स्कैच बनाते नजर आ रहे हैं।

फिल्म निर्माता हैदर खान का पोस्ट:

तस्वीर में हैदर खान स्थिर खड़े रहकर पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं जबकि सलमान खान उन्हें स्कैच कर रहे हैं। काले रंग के कपड़े पहने, सुपरस्टार अपने काम में तल्लीन दिख रहे है। फिल्म निर्माता ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, 'स्कैच हो रहा है, कोई और नहीं बल्कि भाई @BeingSalmanKhan इसे बना रहे हैं। मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा तोहफा, वैसे भी किसी ने मुझे कभी स्कैच नहीं किया।’

फार्म हाउस में रह रहे सलमान खान:

सलमान खान पिछले चार महीनों से जैकलीन फर्नांडीज, इयूलिया वंतूर और अन्य लोगों के साथ अपने पनवेल फार्महाउस में रह रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से फैंस को अपनी जिंदगी की झलक देते रहते हैं। अभिनेता मौजूदा समय में अपने बांद्रा स्थित घर में वापस आ गए हैं और अपने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के आगामी सीजन की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान अगली बार प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में दिखाई देंगे। फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, उनकी पाइपलाइन में ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और किक-2 भी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर