जब स्कैम में फंसकर सैफ अली खान को हुआ था बड़ा नुकसान, गवां दी थी इतनी कमाई

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने हाल ही में यह बताया था कि वो प्रॉपर्टी स्कैम में फंस चुके हैं, जिसमें उन्होंने अपनी कमाई का 70% हिस्सा खो दिया था।

Saif Ali Khan
Saif Ali Khan 
मुख्य बातें
  • जब प्रॉपर्टी स्कैम में फंस गए थे सैफ अली खान।
  • सैफ ने स्कैम में फंसकर गवां दिए थे बहुत पैसे।
  • एक्टर ने खुद किया था इसका खुलासा, जानें मामला।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान प्रॉपर्टी से जुड़े स्कैम में फंस चुके हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया था। हाल ही में उन्होंने यह बताया था कि एक मुंबई में प्रॉपर्टी डीलिंग के दौरान उन्हें ठग लिया गया था जिसमें उन्होंने अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा गवां दिया था। 

स्कैम में फंस गए थे सैफ

सैफ अली खान ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि वो ऑफिस स्पेस के लिए यह पैसा इंवेस्ट कर रहे थे। एक्टर ने बताया, 'कुछ साल पहले मैं स्कैम में फंस गया था, झो कि प्रॉपर्टी से जुड़ा हुआ है। मुझे कहा गया था कि यह जगह तीन साल में मिल जाएगी लेकिन अब तक नहीं मिली है। मैंने उस समय जो भी कमाया था उसका लगभग 70% हिस्सा गवां दिया था।' सैफ ने कहा कि हाल ही में उन्हें वो प्रॉपर्टी मिलने वाली थी लेकिन लॉकडाउन लग गया और उन्हें वो ऑफिस स्पेस नहीं मिला। 

जब महिला फैन ने किया था ये काम

सैफ ने कुछ साल पुराना इस दौरान एक महिला फैन से जुड़ा दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया। एक्टर ने बताया कि एक महिला फैन उनके घर में यह कहकर घुस आई कि 'तो तुम यहां रहते हो?' इस वाक्य के बारे में सैफ ने बात करते हुए कहा, 'मैं उस महिला को नहीं जानता था और वो बहुत कॉन्फिडेंस के साथ बिल्डिंग के अंदर आ गई। वो अच्छी तरह से तैयार दिख रही थी और कुछ भी गलत नहीं था, इसलिए किसी ने उसे रोका नहीं। उसने घंटी बजाई और घर के अंदर आ गई। मैं और मेरी पत्नी उसको देख रहे थे और मैं सच में डर गया था। करीना ने कहा कि 'क्या तुम कुछ कहोगे नहीं?' फिर सैफ ने उस महिला को कहा- मुझे लगता है कि तुम्हें जाना चाहिए। तुम यहां क्या कर रही हो? उस महिला ने कहा ठीक है और वो वहां से चली गई। 

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल में नजर आएंगे। वरुण वी शर्मा कि इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर