Throwback: जब Karan Johar को बिल्कुल पसंद नहीं थे Shahrukh Khan, काम में दिखती थी 'ओवर एक्टिंग'!

एक समय ऐसा था जब करण जौहर आमिर खान के पीछे पागल थे और शाहरुख खान को ओवरएक्टिंग करने वाला अभिनेता समझते थे। इस बात को लेकर उनकी दोस्त अपूर्व मेहता से लड़ाई भी होती थी।

Karan Johar and Shah Rukh Khan
करण जौहर और शाहरुख खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कभी आमिर और शाहरुख को लेकर करण की दोस्त से होती थी बहस
  • एसआरके को समझते थे ओवरएक्टिंग करने वाला अभिनेता
  • अपनी किताब में किया दिलचस्प पुरानी यादों का जिक्र

मुंबई: शाहरुख खान और करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। दोनों ने कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम और कभी अलविदा ना कहना जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में एक साथ काम किया है। करण के निर्देशन में सफल रही बहुत सारी फिल्मों में शाहरुख खान प्रमुख भूमिका में रहे हैं और दोनों के तालमेल की कई बार फिल्म जगत में मिसाल भी दी जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि करण ने एक बार महसूस किया था कि शाहरुख ने एक फिल्म में 'ओवरएक्टिंग' की थी।

अपनी किताब एन अनसूटेबल बॉय में, करण उस समय को याद करते हैं जब एसआरके फिल्म उद्योग में अपने लिए जगह बनाने की कोशिश कर रहे थे और वह फिल्मों के लिए जुनून रखने वाले एक युवा लड़के थे। जब करण शाहरुख के बहुत बड़े प्रशंसक नहीं था, तब वह आमिर खान को बहुत पसंद करते थे।

शाहरुख को समझते थे ओवरएक्टिंग करने वाला अभिनेता:
उनकी किताब के एक अंश में करण लिखते हैं, 'शाहरुख 1991 में आए थे, और मैं उनका बिल्कुल भी प्रशंसक नहीं था। विडंबना यह है कि मुझे वह सबसे कम पसंद है लेकिन अपूर्व मेहता (करण के दोस्त और अब धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ) को वह पसंद थे। मैं टीम आमिर था और वह टीम शाहरुख। ऐसी लड़कियां थीं जो शाहरुख के प्रति दीवानी थीं और मेरे जैसे लोग भी थे जो आमिर के बारे में पागल थे।'

शाहरुख और आमिर को लेकर होती थी लड़ाई:
करण आगे लिखते हैं, 'वह शाहरुख खान के प्रशंसक नहीं थे क्योंकि उन्हें लगा कि उन्होंने दीवाना में ओवरएक्टिंग की है। दूसरी तरफ, अपूर्व को आमिर बोरिंग लगता था और सोचता था कि करण को उसके बारे में क्या पसंद है? हम आमिर और शाहरुख के बारे में झगड़े थे जैसे कि वे हमारे रिश्तेदार हों और एक दूसरी की वकालत करते थे। वे बहुत भावुक झगड़े थे।'

करण ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में शाहरुख के साथ काम किया, जहां उन्होंने निर्देशक आदित्य चोपड़ा की मदद की। उन्होंने फिल्म में एक छोटा सा किरदार भी निभाया। बाद में, उन्होंने एसआरके के साथ कुछ कुछ होता है में काम करते हुए निर्देशन किया, जो बतौर डायरेक्टर करण के करियर की महत्वपूर्ण सफलता थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर