करण जौहर NCB ड्रग्स जांच के बीच मुंबई वापस लौटे, यश-रूही और मां हीरू जौहर के साथ एयरपोर्ट पर दिखे

Karan Johar Family returns Mumbai: एनसीबी ड्रग जांच के बीच करण जौहर फैमिली के साथ गोवा से वापस लौटे। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के गोवा वाले बंगले में बिता रहे थे छुट्टियां!

NCB drug probe Karan Johar returns to Mumbai from Goa Vacation With Family
फैमिली के साथ करण जौहर। 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर अपनी फैमिली के साथ मुंबई लौट आए हैं।
  • करण जौहर को बच्चों यश, रूही और मां हीरू के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।
  • कुछ दिनों पहले ही करण को उनके परिवार के साथ गोवा जाते हुए देखा गया था।

कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर को उनके परिवार के साथ गोवा के लिए रवाना होते हुए देखा गया था। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि एनसीबी ड्रग की जांच के बीच करण जौहर मुंबई वापस आ गए हैं। करण जौहर को उनके बच्चों यश, रूही और मां हीरू जौहर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। करण जौहर इस दौरान ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहने और मास्क लगाए नजर आए। वहीं डायरेक्टर के साथ उनका स्टाफ भी फैमिली को संभालते और मैनेज करते एयरपोर्ट पर दिखा। 

खबरों के अनुसार, करण जौहर शांतिपूर्ण ढंग से वेकेशन बिताने के लिए गोवा रवाना हुए थे। फिल्म निर्माता कथित तौर पर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के गोवा स्थित बंगले में रह रहे थे। जैसा कि सभी जानते हैं करण और ट्विंकल पहले से ही बहुत अच्छे दोस्त हैं। वहीं करण भी अक्षय कुमार की अगली फिल्म सूर्यवंशी प्रोड्यूज कर रहे हैं। वैसे करण जौहर और उनकी फैमिली को एयरपोर्ट पर देखकर लग रहा है कि उनकी गोवा वेकेशन ट्रिप काफी शानदार रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani) on

पार्टी वीडियो को लेकर चर्चा में हैं करण जौहर
करण जौहर इन दिनों अपने घर पिछले साल हुई पार्टी को लेकर चर्चाओं में हैं। 2019 में करण के घर हुई एक पार्टी का वीडियो खूब चर्चा में हैं इसे ड्रग्स पार्टी बताया जा रहा है। वीडियो में मलाइका अरोरा, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर और वरुण धवन जैसे कई स्टार्स दिख रहे हैं। जिन्हें देखकर लग रहा है कि उन्होंने पार्टी में ड्रग्स लिया है। ये दावा अकाली दल के नेता और दिल्ली के राजौरी गार्डन सीट से पूर्व विधायक रहे मनजिंदर सिंह सिरसा का है। मनजिंदर सिंह सिरसा ने हाल ही में इन सभी सितारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और एनसीबी से जांच करने को कहा है। सूत्रों ने दावा किया है कि वीडियो पूर्ववत और प्रामाणिक पाया गया है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार NCB आगे एक मीटिंग करेगा और इसमें आगे क्या एक्शन लेना है यह तय करेगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर