Throwback: पूजा भट्ट और करिश्मा कपूर वो तीखी लड़ाई, जब एक-दूसरे पर खुलकर निशाना साधती थीं आलिया-रणबीर की बहनें

इन दिनों रणबीर-आलिया की शादी के साथ भट्ट और कपूर परिवार के बीच रिश्ता जुड़ने की खबरें है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब दोनों परिवारों और अभिनेत्रियों के बीच चीजें बहुत अच्छी नहीं थीं।

Pooja Bhatt and Karisma Kapoor
करिश्मा कपूर और पूजा भट्ट 

मुख्य बातें

  • जब भट्ट-कपूर परिवार की दो टॉप एक्ट्रेस के बीच हुआ था झगड़ा
  • पूजा भट्ट ने करिश्मा की माता-पिता के रिश्ते पर की थी टिप्पणी
  • रणबीर की चचेरी बहन ने इंटरव्यू में दिया था जवाब

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी इन दिनों लगतार चर्चा में बनी रहती है। ना सिर्फ दोनों रिलेशनशिप में हैं और एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किए जाते हैं, बल्कि वैवाहिक जीवन का आनंद लेने के लिए भी तैयार दिखाई दे रहे हैं। कई फैंस को बेसब्री से उनकी शादी की तस्वीरें देखने का इंतजार है। इस बीच क्या आप जानतें हैं कि आलिया की बहन पूजा भट्ट और रणबीर कपूर की चचेरी बहन करिश्मा कपूर के बीच एक बार तीखा झगड़ा हो गया था।

पूजा भट्ट 24 फरवरी को अपना जन्मदिन भी मना रही हैं। आलिया भट्ट और करिश्मा कपूर हमेशा एक-दूसरे के प्रति अच्छा रिश्ता रखते हैं और मिलनसार हैं, लेकिन एक समय ऐसा था जब दो बड़े परिवारों की शीर्ष अभिनेत्रियों के बीच चीजें बहुत अच्छी नहीं थीं। करिश्मा कपूर और पूजा भट्ट के बीच का कॉप्टीशन इस खटास की एक वजह बताया जाता है।

पूजा भट्ट के करिश्मा कपूर के माता-पिता के बारे में कुछ बातें कहने की खबरें थीं, उस समय जब बबीता और रणधीर कपूर अलग-अलग रहने लगे थे। पूजा भट्ट के बयान और उनकी प्रतिक्रिया पर प्रतिक्रिया देते हुए, करिश्मा ने स्टारडस्ट को एक पुराने इंटरव्यू में कहा था, 'आप मुझे बताएं, मेरी गलती क्या थी? पूजा भट्ट थी ने मेरी मां के बारे में कुछ अपमानजनक कहा था और मैंने स्पष्ट रूप से इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी क्योंकि उसको ऐसा करने का कोई हक नहीं है। मनीषा (कोइराला) ने मुझे बिना किसी वजह मिक्सअप किड कहा तो मैंने भी जवाब दिया'

जहां करिश्मा कपूर हमेशा रणबीर कपूर के रिलेशनशिप पर चुप्पी साधकर रखी, वहीं बहन करीना कपूर ने कभी अपने विचारों को नहीं छिपाया। कैटरीना कैफ से लेकर दीपिका पादुकोण तक, करीना रणबीर के साथ रिलेशनशिप में रहीं लड़कियों के बारे में बोलती रही हैं। कपूर सिस्टर्स आलिया भट्ट को लेकर भी सहमत नजर आ रही हैं। न केवल वह सभी अक्सर पार्टियों में एक साथ क्लिक किए जाते हैं, बल्कि करीना करण जौहर की फिल्म तख्त में आलिया के साथ काम भी करने जा रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर