जब खुद पैदा हुई थीं करीना! बहन करिश्मा कपूर ने शेयर की दूसरी बार मां बनी एक्ट्रेस की यादगार तस्वीर

Kareena Kapoor Baby 2: करीना कपूर के दूसरी बार मां बनने के मौके पर बहन करिश्मा कपूर को उन पलों की याद शेयर की, जब खुद करीना का जन्म हुआ था।

Karishma Kapoor with baby Kareena Kapoor Khan
करिश्मा कपूर ने करीना के साथ शेयर की बचपन की फोटो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान 21 फरवरी को फिर बनीं मां
  • एक्ट्रेस ने दूसरी बार बेटे को दिया जन्म
  • मासी बनी करीना की बहन करिश्मा ने शेयर की यादगार तस्वीर

मुंबई: आज करीना कपूर और सैफ अली खान ने सुबह करीब 9 बजे अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। जब सोशल मीडिया पर फैंस की ओर से बधाई देने का सिलसिला जोरों पर था तब बेबो की बहन और अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने करीना की एक बेहद पुरानी तस्वीर साझा करके फिर से मासी बनने की अपने उत्साह के बारे में बात की और लिखा, 'यह मेरी बहन है जब वह पैदा हुई थी और अब वह दूसरी बार मां बन गई है !! और मैं मासी बनने को लेकर उत्साहित हूं।'

करिश्मा की ओर से शेयर की गई तस्वीर में पिता रणधीर कपूर करीना को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं, साथ ही करिश्मा कपूर भी पास में खड़ी नजर आ रही हैं।

इससे पहले आज, रणधीर कपूर ने अपनी खुशी शेयर की और भाई के आने पर तैमूर अली खान की प्रतिक्रिया का भी खुलासा किया। उन्होंने टीओआई से बात करते हुए कहा, 'वह खुश है। वह एक छोटा भाई होने के बारे में बहुत खुश है। वास्तव में, सैफ भी उत्साहित है। वह बहुत खुश है, इसलिए मेरी बेटी और मैं बस उन सभी को अपने पूरे दिल से आशीर्वाद देते हैं। '

रणधीर कपूर ने कहा, 'मैंने अभी तक अपने पोते को नहीं देखा है, लेकिन मैंने करीना से बात की है और उसने मुझे बताया है कि वह ठीक है, और बच्चा भी स्वस्थ है। मैं बहुत खुश हूं। मैं छोटे मेहमान को देखने के लिए उत्सुक हूं। मैं पहले से ही उनकी सलामती की दुआ कर रहा हूं।'

Karishma Social Media Post about Baby Kareena

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर अगली बार लाला सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी। यह टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गम्प की रीमेक है।

फॉरेस्ट गंप ने सर्वश्रेष्ठ चित्र, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ अनुकूलित पटकथा, सर्वश्रेष्ठ दृश्य प्रभाव और सर्वश्रेष्ठ फिल्म संपादन के लिए एकेडमी अवॉर्ड्स की झड़ी लगा दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर