Faraaz Khan Passes Away: 'मेहंदी' फिल्म के एक्टर फराज खान का निधन, पूजा भट्ट ने फैंस को दी जानकारी

बॉलीवुड फिल्म मेहंदी और फरेब में काम कर चुके एक्टर फराज खान का निधन हो गया है। एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह दुखद खबर दी।

Faraaz Khan Passes Away
Faraaz Khan Passes Away 

मुख्य बातें

  • फिल्म मेहंदी के एक्टर फराज खान का निधन
  • एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिए दी दुखद खबर
  • पिछले कुछ समय से बीमार थे फराज खान

फिल्म मेहंदी के एक्टर फराज खान का निधन हो गया है। एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी। फराज पिछले करीब एक साल से खांसी और सीने में संक्रमण से पीड़ित थे, लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।। फराज आईसीयू में भर्ती थे और उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में एक न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर (स्नायु विकार) के कारण वेंटिलेटर पर रखा गया था। हाल ही में उनकी सेहत से जुड़ी जानकारी सामने आई थी कि उनके बचने की 50% संभावना है। फराज की मदद के लिए लोग सामने आए लेकिन एक्टर जिंदगी की जंग हार गए।

अब एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने ट्वीट कर जानकारी दी कि फराज इस दुनिया में नहीं रहे। पूजा ने लिखा, 'भारी मन के साथ मैं यह जानकारी दे रही हूं कि फराज खान, मुझे विश्वास है कि एक बेहतर जगह के लिए, हमें छोड़कर चले गए। सबसे ज्यादा जरूरत के समय आप सभी की मदद और शुभकामनाओं के लिए सभी का आभार। कृप्या उनके परिवार को अपने विचारों और दुआओं में याद रखें। जो शून्य वो छोड़ गए हैं उसे भरना मुश्किल है।'

सलमान खान ने की थी मदद

मालूम हो कि फराज के भाई फहमान खान ने एक्टर के इलाज के लिए आर्थिक मदद मांगी थी, जिसके बाद एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी पोस्ट शेयर कर लोगों से यह अपील की थी कि वो उनके परिवार की मदद करें। इसके बाद कई लोग एक्टर की मदद के लिए सामने आए और उनकी आर्थिक मदद की। वहीं एक्टर सलमान खान ने फराज खान की मदद की और उनके अस्पताल के सभी बिल भर दिए।

बता दें कि 1998 की फिल्म मेहंदी' में रानी मुखर्जी के साथ अभिनय करने के बाद से ही फराज खूब लोकप्रिय हुए थे। वो फिल्म फरेब में भी नजर आए थे लेकिन बाद में अभिनेता धीरे-धीरे फिल्म उद्योग से बाहर हो गए। उन्हें आखिरी बार 2008 की टेलीविजन सीरीज  'नीली आंखें' में देखा गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर