Bollywood Throwback: जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा था- 'आलिया भट्ट को पर्दे पर Kiss करना बहुत बोरिंग'

Sidharth Malhotra Alia Bhatt Kiss: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसी फ‍िल्‍म में सिद्धार्थ और आलिया के बीच Kiss सीन फ‍िल्‍माया गया था।

sidharth malhotra and alia bhatt kiss
sidharth malhotra and alia bhatt kiss 

मुख्य बातें

  • फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से सिद्धार्थ और आलिया ने क‍िया था बॉलीवुड डेब्यू
  • इसी फ‍िल्‍म में सिद्धार्थ और आलिया के बीच Kiss सीन फ‍िल्‍माया गया था
  • प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ ने साझा क‍िया था शूटिंग का अनुभव

Sidharth Malhotra Alia Bhatt Kiss: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसी फ‍िल्‍म में सिद्धार्थ और आलिया के बीच Kiss सीन फ‍िल्‍माया गया था। बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन भी इस फ‍िल्‍म में नजर आए थे। फ‍िल्‍म सुपरहिट रही थी और इस फ‍िल्‍म के प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शूटिंग के अनुभव साझा करते हुए एक हैरान कर देने वाली बात बताई थी।

फ‍िल्‍म के प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया था कि इस फ‍िल्‍म की शूटिंग के वक्‍त आलिया भट्ट को किस करना सबसे अजीब चीज थी। सिद्धार्थ ने बताया था कि आलिया के साथ किसिंग सीन की रिहर्सल के दौरान हर चीज का ध्यान रखा जा रहा था कि सिर, लिप्स और नाक का एंगल क्या है। यही वजह थी कि यह काम उनके लिए बहुत ही बोरिंग हो गया था। 

दीपिका पादुकोण के बारे में कही थी ये बात

फ‍िल्‍म प्रमोशन के दौरान आलिया को किस करने का अनुभव साझा करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने दिल की बात बोल दी थी। इसी इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने कहा था कि वह दीपिका पादुकोण को ऑनस्क्रीन किस करना जरूर चाहेंगे। हालांकि सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को अभी तक दीपिका पादुकोण के साथ काम करने का मौका नहीं मिल सका है।  

इन फ‍िल्‍मों में आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा कारगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा का किरदार निभाने को तैयार है, इस बीच उनके फैंस के ल‍िए खुशखबरी आई है। विक्रम बत्रा की शूटिंग पूरी करने में जुटे सिद्धार्थ के हाथ एक और एक्‍शन थ्रिलर फ‍िल्‍म लग गई है। वह रोनी स्‍क्रूवाला की फ‍िल्‍म में रॉ एजेंट का किरदार निभाएंगे। आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा डायरेक्‍टर मिलाप मिलन झावेरी की एक्‍शन फ‍िल्‍म मरजावां में नजर आए थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर