सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस फिल्म में काम कर चुके हैं समीर शर्मा,वरुण धवन समेत सेलेब्स ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

Sameer Sharma Suicide: बॉलीवुड और टीवी एक्टर समीर शर्मा ने अपने घर पर सुसाइड कर ली है। समीर की मौत के बाद सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन समेत सेलेब्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Sameer Sharma
Sameer Sharma 

मुख्य बातें

  • समीर शर्मा की सुसाइड के बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।
  • समीर को सेलेब्स सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है।
  • वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में समीर की फोटो शेयर की है।

मुंबई. टीवी और बॉलीवुड एक्टर समीर शर्मा की मौत के बाद फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स में शोक की लहर है। अब एक्टर वरुण धवन ने भी समीर के निधन पर उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी है।  

वरुण धवन ने अपने इंस्टा स्टोरी पर समीर शर्मा की फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा- 'भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।' वरुण धवन के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी सोशल मीडिया पर समीर को श्रद्धांजलि दी है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने समीर के साथ फोटो शेयर कर लिखा- 'वाकई दुखद और दुर्भाग्यशाली है।' समीर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म हंसी तो फंसी में काम किया था। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी लोड रोल में थे। 

Varun Dhawan On Sameer Sharma

Sidharth Malhotra

इन सेलेब्स ने भी दी श्रद्धांजलि 
सोशल मीडिया पर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह ने भी समीर को श्रद्धांजलि दी। वहीं, एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा ने लिखा- 'आपने मेरी बहन के साथ एक टीवी शो में काम किया था। इसके बाद में आपसे कभी नहीं मिली थीं।'

दीपानिता ने आगे लिखा- 'मैं निशब्द हूं आप मिलनसार थे, आप अपने एक दोस्त के साथ पार्टी के लिए घर पर आए थे। उस दौरान आप इतनी गर्मजोशी से मिले थे।' इसके अलावा मुग्धा गोडसे ने भी श्रद्धांजलि दी है।  

फरवरी में लिया था अपार्टमेंट
समीर ने इसी साल फरवरी में अपार्टमेंट किराए पर लिया था। इसी घर की रसोई में उन्हें फांसी से लटका पाया गया। समीर शर्मा का शव सबसे पहले सोसाइटी में नाइट ड्यूटी करने वाले चौकीदार ने देखा और उसी ने बाकी लोगों के साथ पुलिस को सूचना दी थी। 

समीर के खास दोस्त अविनाश सचदेव ने कहा कि- 'जो भी सुसाइड करता है तो ये माना जाता है कि वह डिप्रेशन में होगा। लाइफ में डिप्रेशन के अलावा भी कई चीज होती है जिसके कारण आदमी इस तरह के कदम उठाया करता है। मुझे समीर डिप्रेशन में नहीं लगता था।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर