[VIDEO] 'मैं मास्क नहीं उतारूंगी'- जब प्रेग्नेंसी में मीडिया के सामने मास्क हटाने से डरीं Kareena Kapoor Khan

Kareena afraid of Take Off Mask: मीडिया के सामने पोज देने के लिए पहुंचीं करीना फोटोग्राफर्स के आगे मास्क उतारते हुए डरी हुई नजर आईं हालांकि बाद में बार-बार अपील करने पर उन्होंने इसे निकाल दिया।

Kareena Kapoor Khan
करीना कपूर खान 

मुख्य बातें

  • बेबाकी से कैमरे के सामने पोज देने के लिए जानी जाती हैं करीना
  • प्रेग्नेंसी में मीडिया के सामने मास्क हटाने से डरीं
  • बार-बार अपील करने पर मानी फोटोग्राफर्स की बात

मुंबई: करीना कपूर ने अपने रेडियो शो, व्हाट वुमेन वांट के नए सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। वह एक एपिसोड रिकॉर्ड करने के लिए मुंबई के एक स्टूडियो में मौजूद थीं और मीडिया के सामने पोज दे रही थीं। इस दौरान शुरुआत में वह लोगों के सामने मास्क उतारने से डरते हुए इनकार करती नजर आईं और कहा ‘मैं मास्क नहीं उतारूंगी'। मौके पर कुछ फोटोग्राफर्स ने मास्क नहीं पहन रखा था।

हालांकि बार बार अपील करने पर आखिरकार उन्होंने इसे हटा दिया। यह बात इसलिए भी इंटरनेट पर चर्चा में आ गई क्योंकि आम तौर पर करीना बेबाकी के साथ कैमरे के सामने पोज  देने के लिए जानी जाती हैं। नीचे करीना का वीडियो देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सैफ की प्रतिक्रिया पर किया था खुलासा:
अभिनेत्री ने हाल ही में दूसरी बार प्रेग्नेंसी पर पति सैफ अली खान की प्रतिक्रिया के बारे में बात की थी। ज़ूम से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं थी। करीना कहती हैं, 'दुर्भाग्य से मेरे घर में ऐसा कुछ भी नहीं है। क्योंकि सैफ बहुत सामान्य और तनावमुक्त व्यक्ति हैं। बेशक, वह इसे सुनकर खुश हुए। तो जैसे मैंने कहा, यह पहले से प्लान नहीं था लेकिन यह कुछ ऐसा था जिसे हम वास्तव में चाहते थे।'

12 अगस्त, 2020 को, सैफ और करीना ने अपने परिवार में एक नए मेहमान के जल्द आने को लेकर संयुक्त बयान जारी किया था और कहा था, 'हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक अतिरिक्त सदस्य की उम्मीद कर रहे हैं।'

वजन बढ़ाने से बच रहीं करीना:
अनुपमा चोपड़ा के साथ एक इंटरव्यू में, करीना ने अपनी दूसरी गर्भावस्था के बारे में बात की थी और कहा कि वह पहली बार की तरह इस बार वजन नहीं बढ़ाना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, 'पिछली बार, मैंने सिर्फ अपने आप को संभाला और वजन 25 किलो तक बढ़ गया। इस बार मैं ऐसा नहीं करना चाहती। मैं सिर्फ स्वस्थ और फिट रहना चाहती हूं। मुझे लगता है कि पहली बार उत्साह की वजह से ऐसा हुआ। हर कोई पराठे खाओ, घी खाओ, दूध पियो, बेसन का लड्डू खाओ जैसी बातें कर रहा था। अब मुझे पता है कि मेरे शरीर को क्या चाहिए।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर