Halloween के लिए यूं तैयारी कर रहे Taimur और इनाया, करीना ने शेयर की कमरे में भरे गुब्बारों की तस्वीर

करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान अपनी चचेरी बहन इनाया के साथ हैलोवीन के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हो रही है।

Taimoor and Inaya
तैमूर और इनाया 

मुख्य बातें

  • मृत आत्माओं को खुश करने के लिए मनाया जाता है हैलोवीन
  • तैमूर और इनाया ने भी की तैयारी, करीना ने शेयर की गुब्बारों से भरे कमरे की फोटो
  • सोहा अली खान ने भी शेयर की बेटी इनाया की तस्वीर

मुंबई: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान अपनी चचेरे बहन और  सोहा अली खान और कुणाल केमू की बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ हैलोवीन समारोह के लिए तैयार हैं। जब भी ये दोनों बॉलीवुड किड्स अपने माता-पिता के साथ कहीं स्पॉट होते हैं तो उनकी तस्वीरें भी ऑनलाइन चर्चा में आ जाती हैं।

आज हैलोवीन के लिए विभिन्न सेलेब्स आएंगे, यहां तक ​​कि तैमूर और इनाया भी इसके लिए तैयार हैं। करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर इस बारे में पोस्ट शेयर किया और सभी प्रकार के गुब्बारों से भरे कमरे की एक तस्वीर पोस्ट की। एक गुब्बारे पर लिखा था, 'हैप्पी हैलोवीन तैमूर।' ग्रीन आई-एड गुब्बारों से लेकर कीड़ों के गुब्बारे तक, ऐसा लगता है जैसे तैमूर हैलोवीन के लिए ना जाने कब से इंतजार कर रहे थे।

सोहा अली खान ने भी इनाया की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह घर में डरावने प्रॉप्स बना रही थी। नन्ही इनाया अपने प्लेरूम के कालीन पर बैठी नजर आ रही हैं और कागज़ पर डरावने चेहरे बना रही हैं। तस्वीर पोस्ट करते हुए सोहा ने लिखा, 'हैलोवीन के लिए तैयारी...।'

हैलोवीन 2020 के लिए तैमूर और इनाया:

Taimur Inaya Halloween

Taimur Inaya Halloween

नेहा धूपिया ने अपनी बेटी मेहर की प्यारी तस्वीरें साझा कीं, जो हैलोवीन के लिए एक जादूगर की पोशाक पहने हुए थी। छोटा बच्चा इनाया द्वारा तैयार किए गए डरावने चेहरों के साथ हाथ से निर्मित झाड़ू पकड़ रहा था। ट्विटर पर लेते हुए, अभिनेत्री ने इनाया और सोहा अली खान को धन्यवाद दिया। उसने लिखा है, चुड़ैल 'जिसे आपने चुना है ... #trick या #treat ... #happyhall हेलोवीन जैक-ओ-लालटेन .... इस @sakpataudi के लिए आप' इन्नो 'धन्यवाद'

मेहर ने पीले कद्दू के पेटेंट के साथ काली टोपी पहनी थी और शीर्ष पर बल्ले के साथ टोपी भी पहनी थी। वह प्यारा सा झाड़ू था खतरे के चेहरे उस पर अटक गए। हेलोवीन 2020 के लिए मेहर धूपिया बेदी की तस्वीर पर एक नज़र।

हर साल, स्टार किड्स हैलोवीन के लिए तैयार होते हैं। पिछले साल कई स्टार किड्स ने सलमान खान के भतीजे आहिल शर्मा की पार्टी में पोशाक पहनी थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर