बॉलीवुड में लॉबी गैंग पर बोले Vivek Oberoi- 'जानता हूं लोग कैसे करते हैं ताकत का गलत इस्तेमाल'

Vivek Oberoi about Bollywood lobbying: विवेक ओबेरॉय का कहना है कि वह खुद बॉलीवुड में लॉबी गैंग का शिकार बने हैं और किसी के मना करने पर लोग सामने से साथ काम करने से इनकार कर देते थे।

Vivek Oberoi
विवेक ओबेरॉय 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड में ताकत के गलत इस्तेमाल पर बोले विवेक ओबेरॉय
  • फिल्म इंडस्ट्री में लॉबिंग को अभिनेता ने बताया हकीकत, बोले- खुद हुआ हूं शिकार
  • ड्रग्स से जुड़े मामले में बहनोई का नाम आने के बाद सुर्खियों में हैं एक्टर

मुंबई: बॉलीवुड ने पिछले कुछ महीनों में कई तरह की उथल पुथल देखने को मिली है। उद्योग में इनसाइडर-आउटसाइडर बहस से लेकर ड्रग नेक्सस मामले पर व्यापक रूप से चर्चा की जा रही है, हिंदी फिल्म उद्योग में कुछ स्टार्स के रवैये पर हर तरफ से सवाल खड़े हुए हैं। कई अभिनेताओं ने भाई-भतीजावाद जैसे मुद्दों पर अपने विचार रखे हैं। अब अभिनेता विवेक ओबेरॉय का कहना है कि वह नेपोटिज्म से बहुत आश्चर्यचकित नहीं हैं।

विवेक ने बॉलीवुड में लॉबिंग पर बात करते हुए कहा कि उन्होंने खुद इसका अनुभव किया है। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'हमेशा से ही लॉबी रही है, लोग अपनी शक्ति का दुरुपयोग करते रहे हैं। मैं खुद इसका शिकार रहा हूं। आप जानते हैं कि हमेशा एक ऐसी लॉबी रही है, जिसका व्यापक प्रभाव और ताकत है और उन्होंने इसका उपयोग स्वयं को विकसित के बजाय खुद को समृद्ध और लाभान्वित करने के लिए किया है। उन्होंने प्रतिभाओं के खिलने के लिए लोकतांत्रिक जगह बनाने का काम नहीं किया।'

Vivek Oberoi house raid
अपने स्वयं के अनुभवों के बारे में बात करते हुए, विवेक ने कहा, 'मैंने इसका अनुभव किया है। मैंने लोगों को यह कहते हुए देखा और सुना है कि- 'सॉरी यार मैं अब आपके साथ काम नहीं कर सकता क्योंकि किसी ने हमसे ऐसा कहा है या हम पर यह दबाव है और वह दबाव है। मैंने देखा है कि लोग अपनी शक्ति का दुरुपयोग कैसे करते हैं।'

विवेक ने कहा कि उन्होंने इससे लड़ने की कोशिश की लेकिन उन्हें कभी कोई समर्थन नहीं मिला। अभिनेता ने हाल ही में अपने बहनोई आदित्य को लेकर सुर्खियां बटोरीं हैं क्योंकि चंदन ड्रग मामले में नाम आने के बाद वह फरार है और क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने इस मामले में मुंबई स्थित विवेक ओबेरॉय के आवास पर छापा मारा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर