ड्रग्स मामले में विवेक ओबरॉय के साले के खिलाफ केस दर्ज, पार्टी में इन कोड वर्ड्स का होता था इस्तेमाल

Vivek Oberoi Brother in law: ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के अलावा सैंडलवुड (कर्नाटक फिल्म इंडस्ट्री) भी चपेट में हैं। इसमें विवेक ओबरॉय के साले आदित्य पर भी केस दर्ज कर लिया गया है।

Vivek Oberoi brother in law
Vivek Oberoi brother in law 

मुख्य बातें

  • सैंडलवुड में ड्रग्स मामले में कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं।
  • ड्रग्स केस में विवेक ओबरॉय के साले के खिलाफ केस दर्ज हो गया है।
  • इस केस में रागिनी द्विवेदी गिरफ्तार हो चुकी हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के साथ-साथ सैंडलवुड (कर्नाटक फिल्म इंडस्ट्री ) में भी ड्रग्स लेन-देन का खुलासा किया है। सेंट्रल क्राइम ब्यूरो बेंगलुरु में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी का नाम भी शामिल है। अब इसमें विवेक ओबरॉय के साले आदित्य पर भी केस दर्ज कर लिया गया है। 

आदित्य कर्नाटक के एक्स मिनिस्टर जीवराज के बेटे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस केस में क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी और उनके खास दोस्त शिवप्रकाश को मुख्य ड्रग पेडलर बताया है।

गौरतलब है कि इस केस की पहली गिरफ्तारी ट्रांसपोर्ट अधिकारी रविशंकर की हुई है। रविशंकर को पूछताछ के आधार पर 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। ये लोग बेंगलुरु में कई अलग-अलग जगहों पर पार्टियां दिया करते थे। इन्हीं पार्टियों में ड्रग्स की डील हुआ करती थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

SUNSHINE#raginidwivedi #poser #smile #lovenature #bangalore #mondaymood #loveislove #positivevibes

A post shared by Ragini dwivedi (@rraginidwivedi) on

ये लिखा है एफआईआर में
एफआईआर के मुताबिक आदित्य पांच जुलाई को येलहेंका होटल में हुई पार्टी में शामिल था। वहीं, ड्रग पेडलेर कोर्ड वर्ड का भी इस्तेमाल किया करते थे। सबसे नशीले ड्रग्स के लिए कोर्ड वर्ड होता था- 'हैलो किटी।' 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इन पार्टियों में सेलेब्स, उद्योगपति और टेक इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल हुआ करते थे। वहीं, रविशंकर के मुताबिक अफ्रीकन ड्रग सप्लायर सांबा ने शहर के कई इलाकों में हुई पार्टियों में ड्रग सप्लाई की है।   

इन लोगों पर केस दर्ज 
एफआईआर में विरेन खन्ना, बिजनेसमैन प्रशांत रांका, वैभव जैन, आदित्य अल्वा, अफ्रीकन ड्रग सप्लायर लोम पेपर सांबा, प्रशांत राजु, अश्विन, अभिस्वामी, राहुल टोंसे और विनय के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

रागिनी द्विवेदी के खिलाफ पुलिस विभाग ने नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्स्टेंसिस (एनडीपीएस) कानून के तहत स्वत: ही मामला दर्ज किया है। रागिनी को फिलहाल क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट कर लिया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर