शादी के बाद 6 महीने में सिर्फ 21 दिन साथ रहे थे विराट और अनुष्का, एक्ट्रेस ने किए दिलचस्प खुलासे

Anushka Sharma and Virat Kohli Life after Wedding: अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वो शादी के बाद 6 महीने में सिर्फ 21 दिन पति विराट कोहली के साथ बिता पाई थीं।

Virat Kohli and Anushka Sharma
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • व्यस्त कार्यक्रम की वजह से शादी के बाद कम ही साथ रहे अनुष्का और विराट
  • लॉकडाउन में मिला एक साथ लंबा वक्त बिताने का मौका
  • ताजा इंटरव्यू में शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक्ट्रेस की बताई कई बातें

मुंबई: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लोगों के बीच एक आदर्श कपल हैं और जब जब दोनों साथ दिखते हैं, सुर्खियों में छा जाते हैं। फिलहाल कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच अनुष्का और विराट को एक साथ लंबा वक्त बिताने का मौका मिल गया है। इससे पहले अक्सर काम में उलझे रहने की वजह से दोनों एक साथ एक दूसरे के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाते थे।

कई बार अनुष्का और विराट ने अपने व्यस्त कार्यक्रमों का भी खुलासा किया है कि वह एक-दूसरे के साथ कितना कम समय बिता पाते हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अपनी शादी के पहले छह महीनों में, अनुष्का- विराट को सिर्फ 21 दिन एक साथ बिताने को मिले थे। जी हां, सिर्फ 21 दिन एक साथ और इन कुछ घंटों के साथ के लिए दोनों ने कई बार कई घंटों की यात्रा भी की। ये बात अनुष्का ने खुद बताई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

'हमने एक साथ 21 दिन बिताए, मैंने गिने हैं'
'ऐ दिल है मुश्किल' और 'परी' की एक्ट्रेस अनुष्का ने अपने ताजा इंटरव्यू में खुलासा किया, 'लोग यह मानते हैं कि जब मैं विराट से मिल रही हूं या जब वह मुझसे मिलने आ रही हूं तो यह छुट्टी है, लेकिन यह वास्तव में ऐसा नहीं है। मुलाकात के दौरान एक व्यक्ति हमेशा काम कर रहता है। हमारी शादी के पहले 6 महीने, हमने एक साथ सिर्फ 21 दिन बिताए थे। हां, मैंने वास्तव इन दिनों को गिना था। एक साथ बिताया समय हमारे लिए बहुत कीमती होता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इस मामले में लॉकडाउन विराट और अनुष्का के लिए वरदान की तरह साबित हुआ है क्योंकि दोनों एक-दूसरे के साथ लंबा समय बिता पा रहे हैं। अनुष्का ने उन लोगों के प्रति सहानुभूति जताई है जो लॉकडाउन के दौरान मुश्किलों से गुजर रहे हैं।

इस बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, 'इन कुछ महीनों में मुझे जो भी छोटी-मोटी असुविधाएं झेलनी पड़ीं, वो हमारे देश में मुश्किल झेल रहे लोगों के मुकालबले कुछ भी नहीं हैं। लोग घर जाने में असमर्थ हैं, कुछ लोग आय और घर के नुकसान से जूझ रहे हैं। अन्य कई अपने प्रियजनों के साथ भुखमरी का सामना कर रहे हैं और बहुत से लोगों से सामने बीमारी ने परेशानी खड़ी कर दी है।'

अगली खबर