विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा संग कोविड-19 से पहले की फोटो पोस्‍ट की, खल रही इस बात की कमी

Virat Kohli post pic with Anushka Sharma: विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा इस समय मुंबई में एकसाथ समय बिता रहे हैं। दोनों स्थिति ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि अपने-अपने पेशे से दोबारा जुड़ सकें।

virat kohli and anushka sharma
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा 

मुख्य बातें

  • विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की
  • कोहली ने कैप्‍शन लिखा, 'थ्रोबैक जब आप नेचर में खूबसूरत जगहों पर जा सकते थे'
  • कोहली आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में नजर आए थे

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली को मौजूदा कोरोना वायरस संकट के बीच यात्रा की कमी खल रही है। महामारी के कारण अधिकांश देश लॉकडाउन की स्थिति से गुजर रहे हैं। भारतीय कप्‍तान ने अपनी पत्‍नी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करके इस बात के संकेत दिए हैं कि वह यात्रा करना कितना मिस कर रहे हैं। कोहली ने अनुष्‍का के साथ जो फोटो शेयर की है, वो संभवत: पिछले साल भुटान ट्रिप की है। दिल्‍ली के बल्‍लेबाज ने फोटो के साथ जो कैप्‍शन लिखा है, उससे स्‍पष्‍ट होता है कि उन्‍हें अपनी पत्‍नी के साथ यात्रा करने वाले दिनों की कितनी कमी खल रही है।

कोहली ने लिखा, 'थ्रोबैक जब आप नेचर में इतने खूबसूरत जगहों पर जा सकते थे। साथ में बैठना और इसमें खो जाना। मेरी एक और उसी के साथ।' विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा इस समय मुंबई के अपने घर में एकसाथ समय बिता रहे हैं। दोनों ही कोरोना वायरस स्थिति के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि अपने-अपने पेशे से दोबारा जुड़ सकें।

महामारी से सबकुछ ठप्‍प

कोरोना वायरस महामारी के कारण देश में सभी प्रकार की क्रिकेट गतिविधियां और बॉलीवुड इंडस्‍ट्री का काम ठप्‍प पड़ा है। कोहली आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ धर्मशाला में पहले वनडे में नजर आए थे, जो बिना एक भी गेंद फेंके बारिश के कारण रद्द हो गया था। कोरोना संकट को गहराते देख सीरीज का दूसरा व तीसरा वनडे रद्द कर दिया गया। भारत में लॉकडाउन लगने से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़‍ियों को स्‍वदेश भेज दिया गया।

अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट की वापसी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरुआत 29 मार्च को होना थी, लेकिन यह भी अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित कर दी गई है। मगर अधिकांश देशों ने लॉकडाउन में नरमी बरतना शुरू की है और इकोनॉमी को पटरी पर लाने के लिए कुछ पाबंदियों में भी ढील देना शुरू किया है। ऐसे में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट की वापसी 8 जुलाई को इंग्‍लैंड और वेस्‍टइंडीज के बीच टेस्‍ट सीरीज के साथ होने जा रही है। खेल के पूरी तरह रूकने के बाद यह पहली अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट सीरीज खेली जाएगी।

बता दें कि फैंस को स्‍टेडियम में आने की अनुमति नहीं दी जाएगी जबकि खिलाड़‍ियों को गेंद चमकाने के लिए अपने थूक का इस्‍तेमाल नहीं करने दिया जाएगा। यह आईसीसी के नए दिशा-निर्देशों में शामिल हैं।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर