नेपोटिज्म पर बहस के बीच अनुष्का शर्मा ने कही बड़ी बात, बताया पहली फिल्म से ही थी ये ख्वाहिश

Anushka Sharma's production house Clean Slate Films: बतौर प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा लगातार नए लोगों को मौका दे रही हैं। उनका कहना है कि वह इस कोशिश को आगे भी जारी रखेंगी।

Anushka Sharma
अनुष्का शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनुष्का शर्मा 'एनएच 10' फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया था
  • हाल ही में अनुष्का के बैनर की एक वेब फिल्म रिलीज हुई है
  • अनुष्का अपने बैनर तले नए प्रतिभशाली लोगों को अवसर दे रही हैं

फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर जारी बहस के बीच एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने स्पष्ट किया है कि वह प्रतिभाशाली एक्टर्स को अपनी क्षमता साबित करने के लिए मौके देंगी। 'रब ने बना दी जोड़ी' फिल्म में शाहरुख खाने के अपोजिट डेब्यू करने वाली अनुष्का ने साल 2015 में 'एनएच 10' फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर नई पारी का आगाज किया था। वह अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के जरिए लगातार नए लोगों को अवसर दे रही हैं। फिल्मों के साथ-साथ उनके बैनर तले वेब सीरीज भी सामने आई हैं, जिनकी काफी तारीफ हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का ने कहा कि जब मैं 25 साल की उम्र में प्रोड्यूसर बन गई, तो मैं इस बारे में स्पष्ट थी कि मैं उन प्रतिभाशाली लोगों को वापस लाऊंगी, जिन्होंने अपनी कच्ची प्रतिभा के दम पर अपनी पहचान बनाने के लिए अपना सबकुछ दे दिया और अब भी फिल्म इण्डस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि मैंने बॉलीवुड में एक बहुत ही दिलचस्प यात्रा की है। अपने इन अनुभवों से मिली सीख को मैंने कर्नेश (अपने भाई) के साथ अपनी प्रोडक्शन कंपनी में आजमाने की कोशिश की है। मैंने अपनी पहली फिल्म से ही कड़ी मेहनत की और मेरी ख्वाहिश रही कि मैं देश के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं और लेखकों के साथ जुड़ूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बतौर प्रॉड्यूसर अनुष्का की 'पाताल लोक' वेब सीरीज की दर्शकों और क्रिटिक्स ने समान रूप से प्रशंसा की है। अनुष्का ने कहा कि हमारे प्रजोक्ट्स को जो सफलताएं मिली हैं, उसपर हमें बहुत गर्व है। हमारे लिए जो सबसे ज्यादा मायने रखता है वो यह कि हम वह स्टूडियो रहे हैं, जिसने देशभर से लगातार नई प्रतिभाओं को खोजने का प्रयास किया है। हम अपने इस प्रयास को हमेशा जारी रखेंगे। 

वहीं, अनुष्का के भाई कर्नेश का कहना है कि वे फ्रेश टैलेंट के साथ काम करना चाहते थे। वो कहते हैं, हमने अभिनेताओं, निर्देशकों और तकनीशियनों सभी के मामले में ऐसा किया है। हम उन कहानियों को लाना चाहते हैं, जो हटकर हैं। बता दें कि अनुष्का हाल ही में नई वेब फिल्म 'बुलबुल' लेकर आई हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इस फिल्म को अन्विता दत्त ने निर्देशित किया है। फिल्म में तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी ने अहम भूमिका निभाई है। 
 

अगली खबर