Sardar Udham की शूटिंग से पहले Vicky Kaushal हुए थे घायल, चेहरे पर आए थे 13 टांके, बेहद दिलचस्प है कहानी 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 01, 2021 | 07:42 IST

Vicky Kaushal Scars: विक्की कौशल की आगामी फिल्म सरदार उधम के ट्रेलर में एक्टर के चेहरे पर निशान दिख रहे हैं। इस निशान के पीछे बेहद दिलचस्प कहानी छिपी हुई है। 

vicky kaushal got injured four days before the shooting of sardar udham, vicky kaushal upcoming film sardar udham
सरदार उधम फिल्म   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • विक्की कौशल के चेहरे पर 13 टांकों का है निशान।
  • उनकी फिल्म सरदार उधम के ट्रेलर में दिखे थे यह निशान।
  • टांकों के निशान के पीछे है बेहद दिलचस्प कहानी।

Vicky Kaushal was Injured Before the Shooting of Sardar Udham: संजू, राजी और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी कई फिल्मों में उम्दा किरदार निभाने के बाद विक्की कौशल अब अपनी फिल्म सरदार उधम 'Sardar Udham' के साथ एक बार फिर दिलचस्प किरदार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में गुरुवार को विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ‌ऐसा लग रहा है कि उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद विक्की कौशल एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्टिंग स्किल्स से लोगों का दिल जीतने आ रहे हैं। शूजीत सरकार द्वारा अभिनीत यह फिल्म इतिहास के मशहूर क्रांतिकारी सरदार उधम पर आधारित है। उन्होंने यह खुलासा किया कि इस फिल्म की शूटिंग से पहले वह चोटिल हो गए थे, जिसकी वजह से उनके चेहरे पर 13 टांके आए थे। 

विक्की कौशल हो गए थे चोटिल

जब विक्की कौशल से पूछा गया कि क्या शूट के दौरान वह घायल हुए थे? तब, इस प्रश्न का जवाब देते हुए विक्की कौशल ने इस राज से पर्दा हटाया था। उन्होंने यह बताया कि सरदार उधम फिल्म की शूटिंग के 04 दिन पहले वह अपनी अन्य फिल्म की शूटिंग में जुटे थे। उस दौरान वह चोटिल हो गए थे, जिसकी वजह से उनके चेहरे पर 13 टांके लगे थे।

उन्होंने अपनी चोट की तस्वीरें इस फिल्म के डायरेक्टर शूजीत दा को भेजीं। ऐसा इसलिए क्योंकि 04 दिन बाद सरदार उधम की शूटिंग शुरू होने वाली थी।

फिल्म में नजर आएंगे विक्की कौशल के कई लुक

विक्की कौशल ने आगे बताया कि जब शूजीत सरकार ने उनकी यह तस्वीरें देखीं, तब, डायरेक्टर ने उन्हें इन टांकों के साथ फिल्म के सेट पर आने को कहा था। इस फिल्म के ट्रेलर में विक्की कौशल के चेहरे पर जो निशान दिखाई दे रहे हैं वह‌ दरअसल उनकी अन्य फिल्म की शूटिंग के दौरान लगे चोट के निशान हैं। विक्की कौशल आगे बताते हैं कि इस फिल्म में दर्शक उनके कई लुक को देख पाएंगे। विक्की कौशल के इन लुक को देखना बेहद दिलचस्प होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर