Bollywood News 30 Sept 2021: उर्वशी रौतेला को मिला दुबई का गोल्डन वीजा, OTT पर टकराने वाली हैं 3 बड़ी फिल्में

Bollywood News 30 September 2021: सरदार उधम का ट्रेलर रिलीज तो अभिनेत्री सौजन्या ने की सुसाइड। ओटीटी पर होगा 3 फिल्मों में क्लैश। जानिए आज की बड़ी खबरें...

bollywood Newsmakers Urvashi Rautela Golden Visa to Soujanya Commit Suicide| bollywood Newsmakers 30 september 2021|
बॉलीवुड न्यूज। 
मुख्य बातें
  • उर्वशी रौतेला को मिला दुबई का गोल्डन वीजा।
  • सरदार उधम का ट्रेलर रिलीज।
  • जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

उर्वशी रौतेला को संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई का गोल्डन वीजा मिल गया है। उर्वशी भारत की पहली महिला हैं जिन्हें महज 12 घंटे में दुबई का गोल्डन वीजा मिल गया। अब उर्वशी रौतेला यूएई में अगले 10 साल तक रह सकती हैं। एक्ट्रेस ने इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं पहली भारतीय महिला हूं जिसे 10 साल के लिए ये गोल्डन वीसा महज 12 घंटे में मिला है। मेरे और मेरे परिवार के लिए गोल्डन रेसीडेंसी के साथ इस अद्भुत पहचान के लिए मैं बहुत आभारी महसूस कर रही हूं। यूएई सरकार, उसके शासकों और लोगों को मेरी शुभकामनाएं।'

अभिनेत्री सौजन्या ने की सुसाइड
फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री से काफी वक्त से दुख से भरी खबरें सामने आ रही हैं। अब एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है कि साउथ की फेमस एक्ट्रेस सौजन्या (Soujanya) ने सुसाइड कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री सौजन्या की डेड बॉडी उनके बेंगलुरु स्‍थ‍ित घर के बेडरूम से बरामद की गई है। पुलिस ने बताया है कि उनके रूम का दरवाजा अंदर से लॉक था। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर फंदे से झूल रही एक्ट्रेस सौजन्या के शव को बाहर निकाला। पुलिस को एक्‍ट्रेस के कमरे से एक सुसाइट नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने किसी को भी अपनी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया है। यह सुसाइड नोट 27 सितंबर को लिखा गया है। एक्‍ट्रेस सौजन्या ने अपने सुसाइड नोट में डिप्रेशन से पीड़ित होने की बात कुबूल की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और एक्ट्रेस के परिवार और उनके दोस्‍तों से पूछताछ कर रही है।

ओटीटी पर होगा 3 फिल्मों में क्लैश
महाराष्ट्र सरकार ने 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति दे दी है। इसी के बाद से लगातार अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट का तांता लगा हुआ है। वहीं दूसरी ओर ऐसी भी फिल्में हैं जो अभी भी ओटीटी पर आ रही हैं। खबर है कि विद्युत जामवाल की सनक बॉलीवुड की अगली डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज है। विद्युत जामवाल की फिल्म सनक 15 अक्टूबर को Disney+ Hotstar पर रिलीज होगी। उसी दिन तापसी की रश्मि रॉकेट भी रिलीज हो रही है। रश्मि रॉकेट का ओटीटी प्रीमियर Zee5 पर होगा। इतना ही नहीं अगले ही दिन विक्की कौशल की सरदार उधम सिंह अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। जाहिर सी बात है कि इस साल दशहरे पर बड़ी फिल्मों का क्लैश होने वाला है। सिनेमाघर में ना सही लेकिन ओटीटी प्लेटफार्मों पर हमें एकसाथ 3 बड़ी फिल्मों में टकराव दिखेगा। इस फेस्टिवल सीजन के लिए सिनेमाघरों की बजाय मेकर्स ने ओटीटी को चुना है।

सरदार उधम का ट्रेलर रिलीज
भारतीय इतिहास के महान शहीदों में से एक सरदार उधम सिंह को विशेष श्रद्धांजलि देते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित मूवी सरदार उधम का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। रॉनी लाहिरी व शील कुमार निर्मित और शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित यह फिल्म सरदार उधम सिंह की कहानी है, जिनकी भूमिका विक्की कौशल ने निभाई है। फिल्म में शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू और क्रिस्टी एवर्टन भी अहम भूमिकाओं में हैं जबकि अमोल पाराशर स्पेशल अपीयरेंस में दिखेंगे। भारत और दुनिया भर के 240 देशों और टेरिटरीज में प्राइम मेंबर्स 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे इस दशहरे में सरदार उधम को देख सकते हैं। फिल्म की कहानी हमारे इतिहास के गहरे दबे हुए पन्नों से एक गुमनाम नायक की कभी न मरने वाली बहादुरी, धैर्य और निडरता को बयां करती है। फिल्म सरदार उधम सिंह के अपने देशवासियों की मौत का बदला लेने के अडिग मिशन पर केंद्रित है, जिनकी जलियांवाला बाग हत्याकांड-1919 में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

03 जून 2022 को रिलीज होगी फ‍िल्‍म मैदान 
महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलते ही तमाम फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट सामने आने लगी है। इसी बीच सुपरस्‍टार अजय देवगन की फ‍िल्‍म मैदान की र‍िलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। खुद अजय देवगन ने ट्वीट कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है। अजय देवगन ने फ‍िल्‍म के तीन पोस्टर साझा करते हुए बताया कि उनकी फ‍िल्‍म मैदान 03 जून 2022 को सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी। अजय देवगन की यह फ‍िल्‍म बहुत बड़े स्‍केल पर रिलीज होगी। मेकर्स इसे चार भाषाओं में र‍िलीज करेंगे। हिंदी के साथ यह फ‍िल्‍म तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर