Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding: अंकिता लोखंडे-विक्की जैन नहीं करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग, इस जगह पर लेंगे सात फेरे

Ankta Lokhande and Vicky Jain Wedding: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द ही शादी के बंधन में बंधन सकते हैं। ये डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं होगी। जानिए अंकिता और विक्की की शादी का वेन्यू...

Ankita Lokhande, Vicky Jain
Ankita Lokhande, Vicky Jain 
मुख्य बातें
  • विक्की जैन और अंकिता लोखंडे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
  • विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शादी मुंबई में ही होगी।
  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं होगी।

मुंबई. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दिसंबर महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे के शादी के फंक्शन तीन दिन तक चलेंगे। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी का वेन्यू भी सामने आ गया है। 

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता और विक्की की डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं होगी। अंकिता मुंबई में ही शादी करेंगी। दोनों की शादी मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में होगी। दरअसल कपल अपनी शादी के लिए ज्यादा ट्रैवल नहीं करना चाहता है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को सूचित कर दिया गया है। शादी के कार्ड भी छपने शुरू हो गए हैं। 

Romantic moments of Ankita Lokhande and Vicky Jain | Times of India

दिवाली पर वायरल हुई थी लिप लॉक फोटो 
अंकिता ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं राजस्थानी अंदाज में शादी करना चाहती हूं लेकिन अब तक भी मैंने किसी तरह की कोई प्लानिंग नहीं की है। मैं जोधपुर या जयपुर में शादी करना पसंद करूंगी।' अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की दिवाली की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस फोटो में दोनों लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे थे।  Lovebirds Ankita Lokhande & Vicky Jain lock lips at Diwali party; WATCH  Video | PINKVILLA

दिसंबर में शादी करेंगे राजकुमार राव-पत्रलेखा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के अलावा राजकुमार राव और पत्रलेखा भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी के फंक्शन 10 नवंबर से शुरू होकर 13 नवंबर तक चलेंगे। 

Rajkummar opens about his relationship with Patralekhaa

कपल के कुछ करीबी सेलेब्स को पहले ही सूचित किया जा चुका है। इंडस्ट्री से बाहर के दोस्त और रिश्तेदार भी शादी समारोह में होंगे। सूत्रों के अनुसार, यह एक करीबी समारोह होने जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर