अभिनेता विश्व मोहन बडोला का 84 साल की उम्र में निधन, जोधा अकबर- जॉली एलएलबी 2 में कर चुके थे काम

बॉलीवुड
भाषा
Updated Nov 24, 2020 | 17:32 IST

Vishwa Mohan Badola Dies: फ‍िल्‍म जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार के पिता का रोल न‍िभाने वाले एक्‍टर विश्व मोहन बडोला का 84 साल की उम्र में न‍िधन हो गया।

Vishwa Mohan Badola
Vishwa Mohan Badola 

मुख्य बातें

  • सोमवार की रात अभिनेता का उनके आवास पर निधन हो गया।
  • बडोला के बेटे और प्रसिद्ध अभिनेता वरुण बडोला ने की पुष्टि
  • वरुण बडोला ने सोशल मीडिया पर ल‍िखा भावुक पोस्‍ट

Vishwa Mohan Badola Dies: फ‍िल्‍म जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार के पिता का रोल न‍िभाने वाले एक्‍टर विश्व मोहन बडोला का 84 साल की उम्र में न‍िधन हो गया। बडोला ने कई टीवी धारावाहिकों और फिल्मों में काम किया था और वह थियेटर की दुनिया की भी जानी मानी हस्ती थे।

उनके परिवार के नजदीकी सूत्रों के अनुसार सोमवार की रात अभिनेता का उनके आवास पर निधन हो गया। बडोला ने पेशेवर पत्रकार के रूप में अपनी यात्रा की शुरुआत की थी लेकिन बाद में उन्होंने कला जगत का रुख किया और दिल्ली के थियेटरों में काम करने लगे।

बडोला ने अपने पांच दशक के करियर में आकाशवाणी के लिए चार सौ से अधिक नाटक किये। उन्होंने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म “स्वदेस” समेत कई लोकप्रिय फिल्मों में भी काम किया था।

बडोला ने गोवारिकर की 2008 में आई फिल्म “जोधा अकबर” और राजकुमार हिरानी की “लगे रहो मुन्नाभाई” में भी अभिनय किया था। उन्होंने ‘जॉली एलएलबी 2’ में भी काम किया था। बडोला के बेटे और प्रसिद्ध अभिनेता वरुण बडोला ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक पोस्ट लिखकर अपने पिता के निधन की पुष्टि की।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर