वरुण धवन ने फ‍िर बढ़ाया का हाथ, 200 बैकग्राउंड डांसर्स के खातों में भेजे पैसे

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन ने एक बार फ‍िर 200 बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के ल‍िए हाथ बढ़ाया है। उन्‍होंने इन सभी के खाते में सीधे रकम भेजी है।

Varun dhawan
Varun dhawan 

मुख्य बातें

  • बैकग्राउंड डांसर्स ने वीडियो बनाकर मांगी थी मदद
  • वीडियो देख वरुण धवन ने की मदद, सीधे भेजी रकम
  • बैकग्राउंड डांसर्स ने वरुण धवन का द‍िया धन्‍यवाद

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन ने एक बार फ‍िर 200 बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के ल‍िए हाथ बढ़ाया है। उन्‍होंने इन सभी के खाते में सीधे रकम भेजी है। वरुण धवन ने एबीसीडी, एबीसीडी 2 और स्ट्रीट डांसर 3डी जैसी हिट फिल्मों में डांसर की भूमिका निभाई है और कोरोना संकट काल में इन फ‍िल्‍मों में काम कर चुके डांसर्स की सहायता कर रहे हैं। काम ना होने की वजह से बैकग्राउंड डांसर्स को परेशानियां उठानी पड़ रही हैं। 

बता दें कि कोरोना महामारी के चलते लंबे समय से फ‍िल्‍मों की शूटिंग बंद है। ऐसे में बैकग्राउंड डांसर्स काम और पैसों के लिए मोहताज हो गए हैं। उनके सा‍मने घर चलाने का संकट गहराने लगा है। इसलिए उन्‍होंने एक वीडियो बनाकर साझा किया था जिसमें उन्‍होंने निर्माताओं और एक्‍टर्स से मदद करने की अपील की थी। इस वीडियो को देखने के बाद वरुण धवन ने मदद करने का फैसला किया। वरुण ने बॉलीवुड के 200 डांसर्स को सीधे उनके खातों में पैसा भेजकर इस मुश्किल दौर में उनकी मदद की है। 

बैकग्राउंड डांसर रहे राज सुरानी ने इस बात की जानकारी दी है। राज ने सोशल मीडिया पर वरुण धवन की फोटो शेयर करते हुए धन्‍यवाद दिया है। राज ने लिखा कि वरुण ने जरूरतमंदों की मदद की। इनमें से कईयों के साथ उन्होंने अपनी 3 डांस बेस्ड फिल्मों में काम किया है। हालांकि वरुण ने कितनी रकम खाते में भेजी है इसका खुलासा नहीं हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Surani (@rajsurani555) on

कोरोना के प्रति किया था जागरूक

वरुण धवन ने कुछ वक्‍त पहले अपनी आने वाली फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 का नया पोस्‍टर शेयर क‍िया था, जिसमें वह मास्‍क लगाए हुए कुली के रूप में नजर आए थे। कोरोना संकट काल में इस पोस्‍टर के द्वारा फ‍िल्‍म के मेकर्स और वरुण धवन ने प्रशंसकों को एक खास संदेश देने की कोशिश की थी। फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 में वरुण धवन संग बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान की जोड़ी बनेगी। वहीं परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और साहिल वैद भी इस फ‍िल्‍म में अहम किरदार निभाने वाले हैं। फ‍िल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह रिलीज को तैयार है।

अगली खबर