Coolie Number 1 Photos: कोरोना के डर से मास्‍क लगाकर आया 'कुली', देखें वरुण धवन की फ‍िल्‍म का ये नया पोस्‍टर

Varun Dhawan starrer Coolie Number 1 Poster: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण ने अपनी आने वाली फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 का नया पोस्‍टर शेयर क‍िया है, जिसमें वह मास्‍क लगाए हुए कुली के रूप में नजर आ रहे हैं।

Varun Dhawan Coolie Number 1 Poster
Varun Dhawan Coolie  

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर हो रही पोस्‍टर की सराहना
  • फ‍िल्‍म में सारा संग बनेगी वरुण की जोड़ी
  • मास्‍क के द्वारा फैंस को संदेश देने की हुई कोशिश

Varun Dhawan starrer Coolie Number 1 Poster: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण ने अपनी आने वाली फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 का नया पोस्‍टर शेयर क‍िया है, जिसमें वह मास्‍क लगाए हुए कुली के रूप में नजर आ रहे हैं। कोरोना संकट काल में इस पोस्‍टर के द्वारा फ‍िल्‍म के मेकर्स और वरुण धवन ने प्रशंसकों को एक खास संदेश देने की कोशिश की है। कोरोना काल में हर तरफ मास्‍क पहनने की अपील की जा रही है। यह पोस्‍ट भी उसी अपील को मजबूती प्रदान करने वाला है। यही वजह है कि पोस्‍टर आते के साथ ही वायरल हो गया है। 

सोशल मीडिया पर हो रही सराहना

वरुण धवन की फ‍िल्‍म कुली नंबर के इस नए पोस्‍टर की सोशल मी‍डिया पर सराहना हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स के साथ साथ समीक्षक भी इस मुहिम की तारीफ कर रहे हैं। समीक्षक तरण आदर्श ने वर्तमान हालात को देखते हुए कुली नंबर 1 के मेकर्स ने यह पोस्‍टर शेयर किया है। वहीं पद्मश्री और नेशनल अवॉर्ड व‍िनर फ‍िल्‍ममेकर नील माधव पंडा ने लिखा- अगर यह कुली नए नियमों का पालन कर रहा है, मास्‍क पहन रहा है, सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन कर रहा है तो यह सच में कुली नंबर 1 है।

सारा संग बनेगी वरुण की जोड़ी

डेविड धवन के न‍िर्देशन में बनने वाली फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 में वरुण धवन संग बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान की जोड़ी बनेगी। वहीं परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और साहिल वैद भी इस फ‍िल्‍म में अहम किरदार निभाने वाले हैं। फ‍िल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह रिलीज को तैयार है।

कोरोना की वजह से टाली गई रिलीज

वरुण धवन-सारा अली खान की यह फ‍िल्‍म एक मई 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। अब रिपोर्ट कहती है कि सब कुछ ठीक रहा तो यह फ‍िल्‍म 2 अक्‍टूबर को गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर का आइकॉनिक गाना 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' रीक्रिएट किया जा सकता है। इस गाने को कुमार सानू और अल्का याग्निक ने गाया था।

गोविंदा की फ‍िल्‍म का है सीक्‍वेल

बता दें कि 1995 में कॉमेडी फिल्म कुली नं. 1 आई थी। जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। अब उनकी जगह वरुण और सारा लेंगे। पहले की तरह इस फिल्म को भी डेविड धवन ही डायरेक्ट कर रहे हैं। इसे वासू भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। कुली नंबर वन में करिश्मा कपूर के पिता का रोल कादर खान ने निभाया था। वहीं, इस फिल्म में सारा अली खान के पिता का रोल परेश रावल निभा सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर